कांग्रेस पार्टी द्वारा उपेक्षा: शिकार हुआ श्रवण पाटीदार कांग्रेस का दामन छोड करने लगे समाजसेवा 1990-Ratla- sad power failure

0 0
Read Time:6 Minute, 7 Second

Thetimesofcapital/19/04/2022/ Ratlam Breaking News Ratlam कांग्रेस पार्टी द्वारा उपेक्षा शिकार हुआ श्रवण पाटीदार कांग्रेस का दामन छो करने लगे समाजसेवा

कांग्रेस पार्टी द्वारा उपेक्षा: Neglected by Congress party: Shravan Patidar victim

क्या है श्रवण पाटीदार के शब्द पढे Ignored by Congress Party

पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी के रतलाम आगमन पूर्व नई नई बाते कलह सामने आ रहा है इसमें एक नाम और सामने आया रतलाम ग्रामीण से श्रवण पाटीदार का श्रवण पाटीदार कांग्रेस की रीति नीति के कारण कांग्रेस का दामन छोडने का मन बना चूके है।

कांग्रेस पार्टी द्वारा उपेक्षा: श्रवण पाटीदार अक्सर कांग्रेस के सभी कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने वाला कार्यकर्ता रहा है।
श्रवण पाटीदार ने बताया कि हमारे दादा पिताजी कांग्रेस की नीति व रीति से प्रभावित थे हममे भी वही खुन समाया हुआ है। लेकिन समय बदल गया है आज का समय चमक धमक के साथ दिखावे का हो गया है।

पैसों की रह गई राजनीति
कांग्रेस पार्टी द्वारा उपेक्षा: श्रवण पाटीदार ने बताया कि आज की राजनीति मात्र पैसों की रह गई है। जीसके पास पैसा है वह राजनीति करें उन लोगो की उन कार्यकर्ताओं की पार्टी में पूछ परख होती है अन्य की नहीं।

द टाईम्स ऑफ केपिटल डॉट कॉम से बात करते हुए श्रवण पाटीदार ने बताया कि
मै साल 1990 से जब प्रेमचन्द्र गुडडू मध्यप्रदेश के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष थे तब से सक्रिय राजनीति में कार्य कर रहा हॅू।
#कांग्रेस #पार्टी #द्वारा #उपेक्षा: यह भी बताया कि मुंदडी ब्लाक से राम लहर पूरे उज्जैन संभाग में एक मात्र सीट पंडित मोतीलाल जी दवे की आई थी।

आगे की कहानी स्वयं श्रवण पाटीदार के लिखे शब्दों में आपको पढा रहे है। पढे श्रवण पाटीदार के शब्द क्या है उनकी पीढा “कांग्रेस पार्टी द्वारा उपेक्षा

कांग्रेस पार्टी द्वारा उपेक्षा: शिकार हुआ श्रवण पाटीदार कांग्रेस का दामन छोड करने लगे समाजसेवा
""में सन 90 में प्रमचंद जी गुड़ु मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष थे जब से सक्रिय राजनीति में काम किया है और मुंदड़ी ब्लॉक से राम लहर पूरे उज्जैन संभाग में एक ही सीट पंडित मोतीलाल जी दवे की आई थी जब भी मेरे ब्लॉक से हजारों मतों की लीड दिलवा कर कांग्रेस का परचम लहराया था मेरी से मेरी पत्नी पंचायत ऑल निया कांग्रेस निर्विरोध सरपंच भी रही है मध्य प्रदेश किसान कांग्रेस कमेटी में प्रदेश उपाध्यक्ष भी रहा हूं 2015 लोकसभा के उपचुनाव में पार्टी को जिताने का काम किया है लेकिन अच्छे कार्यकर्ताओं की पार्टी में जरूरत नहीं है क्योंकि हमारे बाप दादा नेता नहीं थे वह किसान परिवार से है इसी कारण हमारे कई साथियों की भी भी उपेक्षा हो रही है इसलिए हमारे सभी साथियों ने अब यह निर्णय लिया है कि अब हम सब समाज सेवा ही सबसे बड़ा काम है तो समाज सेवा ही करेंगे श्रवण पाटीदार रूपा खेड़ा मोबाइल नंबर 939 9 03 97 51 आज से समाजसेवी""

#कांग्रेसपार्टी द्वारा उपेक्षा

श्रवण पाटीदार ने यह भी बताया कि इस बातों से अब मन भर गया है हमारी निरन्तर उपेक्षा ही कार्यकर्ता का मनोबल गिराता है। अब मेरा मन समाजसेवा करने का है और घर परिवार संभालने का।

कांग्रेस पार्टी द्वारा उपेक्षा: प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ के रतलमा दौरे से पूर्व तरह की तरह की बाते सामने आ रही है कमलनाथ आने वाले चुनाव का बिगुल रतलाम से फुकना चाहते है.

प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ के रतलमा दौरे से पूर्व तरह की तरह की बाते सामने आ रही है

किन्तू बात छोटी हो या बडी बात तो बात ही होती है उनके आने के पूर्व पार्टी का कलर किसी न किसी रूप में सामने आ रहा है।

इसे कहते है आप कोशिश कितनी ही कर लो पार तो आपका कार्यकर्ता की शक्ति ही लगाती है यह बात मानो ना मानो लेकिन सत्य तो है इससे यही बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि पावर फेल होने जा रहा है।

कांग्रेस पार्टी द्वारा उपेक्षा

क्योकि एक लकडी को कोई भी तोड सकता है किन्तु वही लकडी गठरा बन जाती है तो तोडना नामुमकिन हो जाता है। कांग्रेस को भी उसी गठरा बनने की जरूरत है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.