Ratlam mayank jat’s oath: Nikay Chunav 2022 Good news

0 0
Read Time:6 Minute, 6 Second

Ratlam mayank jat’s oath

Ratlam mayank jat’s oath: Nikay Chunav 2022

Ratlam mayank jat’s oath: Nikay Chunav 2022

Ratlam mayank jat’s oath:

जीते तो नगर निगम के साथ शहर को भी सुधार देंगे

हाथ ठेला और फुटकर दुकानदारों की बैठक शुल्क व्यवस्था को निशुल्क किया जाएगा – मयंक जाट

कांग्रेस महापौर उम्मीदवार मयंक जाट का वार्ड क्रमांक 48 एवम 49 में पार्षद उम्मीदवारों के साथ जनसंपर्क

रतलाम/29 जून 22/ कांग्रेस महापौर उम्मीदवार मयंक जाट ने विश्वास दिलाया है कि नगर में हाथ ठेला और फुटकर दुकानदारों की कमाई उनके पास ही रहेगी। उनसे किसी प्रकार का कोई बैठक व्यवस्था शुल्क नहीं वसूला जाएगा। नगर निगम द्वारा उनसे की जाने वाली बैठक शुल्क के नाम पर ठेका वसूली व्यवस्था को हम समाप्त करेंगे। नगर सरकार में आने पर ठेका वसूली की जगह निःशुल्क व्यवस्था को लागू किया जाएगा।

Ratlam mayank jat’s oath: Nikay Chunav 2022

Ratlam mayank jat’s oath: जिसका हजारों हाथ ठेला और फुटकर दुकानदारों क़ो फायदा मिलेगा। यह मेरी केवल घोषणा नहीं बल्कि शपथ है। वार्डवार अपने जनसंपर्क अभियान “आपका बेटा आपके द्वार” के अंतर्गत कांग्रेस उम्मीदवार मयंक जाट बुधवार को शहर के व्यवसायिक और आवासीय क्षेत्र अंतर्गत

Ratlam mayank jat’s oath: वार्ड क्रमांक 48 एवम 49 वार्ड पार्षद उम्मीदवार क्रमशः शांतिलाल वर्मा एवम स्नेहलता झालानी के साथ मतदाताओं से उनके द्वार पर आशीर्वाद लेने पहुंचे। जहा हर घर, द्वार पर उनका आत्मीय अभिनंदन किया गया। जनसंपर्क में शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पूर्व विधायक पारस सकलेचा, वरिष्ठ नेता विनोद मामा मिश्रा, प्रेमलता दवे, जेम्स चाको, राजकुमार जैन लाला सहित स्थानीय पार्टी पदाधिकारी एवम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Ratlam mayank jat’s oath:

बुधवार सुबह जनसंपर्क अभियान की शुरुआत वार्ड क्र. 48
में पार्षद प्रत्याशी शांतिलाल वर्मा एवं वार्ड क्र. 49 पार्षद प्रत्याशी स्नेहलता झालानी के साथ किया। कोई ढाई घंटे से अधिक समय तक चले जनसंपर्क में मतदाताओं ने इस बार आमूलचूल परिवर्तन का संकल्प दोहराते हुए कांग्रेस को विजयी बनाने का विश्वास दिलाया।

Ratlam mayank jat’s oath: वेदव्यास कालोनी मुख्य मार्ग की दुर्दशा बताई


इस दौरान जनसंपर्क 48 में जनसंपर्क की शुरुआत निर्मला भवन गेट, शाह नर्सिंग होम से की गई। रामदेवजी मंदिर,खटीक मोहल्ला, हाट रोड, आशिर्वाद नर्सिंग होम,अंकुर हॉस्पिटल, सूरज हाल, आबकारी चौराहा,ईसाई मोहल्ला से होते हुए गायत्री टॉकीज होते हुए शहीद चौक पर समापन हुआ। जनसंपर्क में रहवासियों ने वेदव्यास कालोनी के मुख्य प्रवेश मार्ग की बदतर स्थिति से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में इस प्रवेश मार्ग की कोई सुध नहीं लिए जाने से नागरिक हर दिन संकट झेल रहे है। पांच साल में मुख्य प्रवेश मार्ग ही नहीं बन पाया। श्री जाट एवम श्री वर्मा ने समस्या के स्थायी समाधान का विश्वास दिलाया।

Ratlam mayank jat’s oath: हाथ ठेला और फुटकर दुकानदारों ने बताई समस्या

वार्ड 49 में जनसंपर्क में वार्ड प्रत्याक्षी स्नेहलता झालानी के साथ सघन जनसंपर्क किया गया। इस वार्ड में लोहार रोड़, नीमचौक,रानीजी का मंदिर, ब्राह्मणों का वास,शहीद चौक, सुभाष मार्ग, नाहरपुरा, डालूमोदी बाजार पर समापन हुआ।

Ratlam mayank jat’s oath: श्री जाट को इस क्षेत्र में हाथ ठेला और फुटकर दुकानदारों ने नगर निगम द्वारा उनसे की जाने वाली बैठक शुल्क के नाम पर ठेका वसूली व्यवस्था की विसंगतियों से अवगत करवाया। इस पर उन्होंने कहा कि हम बैठक शुल्क को समाप्त करेंगे। नगर सरकार में कांग्रेस के आने पर ठेका वसूली की जगह निःशुल्क व्यवस्था को लागू किया जाएगा। यह मेरी केवल घोषणा नहीं बल्कि शपथ है।

Ratlam mayank jat’s oath: हर द्वार पर किया सत्कार


नगर के इस प्रमुख क्षेत्र में नागरिकों से लेकर व्यवसायियों ने श्री जाट एवम श्रीमती झालानी का पुष्पहार से स्वागत किया। मुंह मीठा करवाकर विजयी होने का आशिर्वाद दिया। इस क्षेत्र में करीब दो घंटे से अधिक समय तक चले जनसंपर्क में हर उम्र वर्ग के मतदाताओं ने कांग्रेस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.