Tokyo Olympics India’s new shining star Lovlina Borgohain

0 0
Read Time:1 Minute, 56 Second

Thetimesofcapital.com5Agust2021/ INDIA बेटी हमेशा गर्व से नाम ऊंचा करती है, आज लवलीना बोरगोहेन ने बॉक्सिंग में मुक्के मार मार के हमारे देश का नाम दुनिया में गर्व से ऊंचा किया है।

टोक्यो ओलिंपिक 2020 Tokyo Olympics India’s new bright star Lovlina Borgohain में तमाम खेलों में खेल रहे खिलाड़ी इतिहास रच रहे हैं. खेलों में खिलाड़ियों ने पदक हासिल किए और देश का नाम रोशन किया. देश की बेटी लवलीना बोरगोहेन ने कांस्य पदक जीता हैl

उनके इस पदक जीतने की जानकारी मिलने के बाद इंटरनेट मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. हर फील्ड के जाने-माने लोगों ने उन्हें बधाई देकर उनका उत्साहवर्धन किया. इनमें फिल्मी हस्तियां, लेखक और कवि आदि शामिल रहे. लवलीना बोरगोहेन बॉक्सर है और वह अभी ,Age only 23 years की हैं. जाने-माने कवि कुमार विश्वास ने भी लवलीना के जीतने पर अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट से उनको शुभकामनाएं दी.

टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय पहलवानों ने एक बार फिर से देश के लिए कमाल का प्रदर्शन किया है. पुरूषों में रवि दहिया ने मैच जीतने के साथ ही भारत के लिए गोल्ड मेडल की उम्मीद को बढ़ा दी.

भारतीय पहलवान रवि ने एक के बाद के तीन मैच में विरोधी खिलाड़ियों को चित करते हुए भारत के लिए एक पदक पक्का किया. अब भारत की झोली में गोल्ड की उम्मीद है

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment