क्या ओमिक्रान मचायेगा तबाही? डर के साये में देश दूनिया

0 0
Read Time:2 Minute, 59 Second

Thetimesofcapital/17/12/2021/ Will Omicron wreak havoc क्या ओमिक्रान मचायेगा तबाही? डर के साये में देश दूनिया

#ओमिक्रान @का #कहर कौन बच पायेगा ब्रिटेन, अमेरिका, भारत को इसके डर से?

Will Omicron wreak havoc #कोविड-19 का #ओमिक्रॉन #वैरिएंट भारत में जहां अब तक 11 राज्यों में फैल चुका है, कोरोना के देश में 87 केस सामने आ चुके हैं, वहीं गुरुवार को ब्रिटेन में कोरोना के 88376 नए केस मिले हैं।

कोरोना संक्रमण का खतरा दिनों.दिन बढ़ता जा रहा है। जिस रफ्तार से केस मिल रहे हैं उससे चिंता भी बढ़ती जा रही हैं। #कोविड-19 का ओमिक्रॉन वैरिएंट भारत में अब तक 11 राज्यों में फैल चुका है इसके देश में 87 केस सामने आ चुके हैं। #Will @Omicron #wreak #havoc वहीं विदेश की बात करें तो बीते दिन यानी गुरुवार को ब्रिटेन में कोरोना ने अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। यूके में एक दिन में 88376 नए केस मिले हैं। जबकि कोरोना संक्रमण ने एक दिन में 146 लोगों की जान ले ली। यानी खतरा तेजी से बढ़ रहा है।

भारत के 11 राज्य जिसमें महाराष्ट्रए राजस्थानए दिल्ली, केरल, गुजरात, कर्नाटक, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, पंजाब, तमिलनाडु शामिल हैं वे ओमिक्रान वैरिएंट की चपेट में आ चुके हैं. पिछली साल 20 दिसंबर को #कोरोना के #डेल्टा #वेरिएंट की पहचान हुई थी। कुछ महीनों बाद यानी अप्रैल 2021 में भारत में डेल्टा के ही चलते कोरोना की दूसरी लहर आ गई थी। अब इस साल दिसंबर के महीने में ही #ओमिक्रॉन खतरा बनकर सामने आया है।

कोरोना के नए वैरिएंट को दुनिया के देशों ने घातक मानना शुरू कर दिया है। खासतौर से ब्रिटेन और अमेरिका में ओमिक्रॉन के नाम से भी लोग डरने लगे हैं। #Will @Omicron #wreak #havoc क्योकि ब्रिटेन में ओमिक्रॉन ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अमेरिका में भी हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। यहां तेजी से केस दोगुने हो रहे हैं। मसलन जिस संक्रमण से ब्रिटेन और अमेरिका जैसे देश डर रहे हैं तो भारत के लोगों को तो बेहद सावधान रहने की जरूरत है

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.