मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए हो जावे तैयार होगी ट्रेन रवाना भोपाल,19April Good News

0 0
Read Time:3 Minute, 56 Second

Thetimesofcapital/16/04/2022/मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए हो जावे तैयार होगी ट्रेन रवाना भोपाल खुश खबर

मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा: mukhyamantree teerth yaatra kaashee vishvanaath ke darshan karenge

मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए हो जावे तैयार
होगी ट्रेन रवाना भोपाल संभाग के 4 और सागर संभाग के 3 जिले के 1000 यात्री होंगे शामिल.

भोपाल मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा पर जाने वाले नागरिकों के लिए खुश खबर यह है कि 19 अप्रैल 2022 को रानी कमलापति स्टेशन से मध्य प्रदेश के तीर्थ यात्रियों को लेकर भगवान काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन ट्रेन रवाना होगी.

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन यात्रा योजना के संदर्भ में अधिकारियों से चर्चा के दौरान बताया कि काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए रवाना होने वाली तीर्थ यात्रा में भोपाल संभाग के चार और सागर संभाग के 3 जिलों के लगभग 1000 यात्री यात्रा पर जाएंगे. भगवान काशी विश्वनाथ के दर्शन को जाने वाली इस यात्रा में 1000 जातियों के शामिल होने की संभावना व्यक्त की गई है.

#मुख्यमंत्रीतीर्थ #दर्शनयात्रा में बुजुर्गों का आशीर्वाद मध्य प्रदेश सरकार को मिला है कोरोनावायरस बाद योजना फिर प्रारंभ हो गई है इस बात की जानकारी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कही.

कितने यात्री करेंगे तीर्थ यात्रा

कहा से रवाना होगी ट्रेन?

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन यात्रा योजना में भोपाल संभाग के 4 जिले और सागर संभाग के 3 जिले के करीब 1000 यात्री जाएंगे मध्य प्रदेश तीर्थ दर्शन योजना को प्रारंभ कर देश में अलग स्थान बना चुका है मध्यप्रदेश की यह सबसे बड़ी उपलब्धि कही जा सकती है.

मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा में भोपाल से 617 विदिशा से 51 रायसेन से 51 और सीहोर से 51 यात्री भगवान विश्वनाथ काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए जाएंगे सागर संभाग में सागर से 102 दमोह से 51 और टीकमगढ़ जिले से 51 यात्रियों का चयन किया गया है.

समुचित व्यवस्था

मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा में भगवान काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए तीर्थ यात्रियों की सुविधा और यात्रा अवधि में भोजन गंतव्य तीर्थ स्थल पर रहने खाने समुचित व्यवस्था के निर्देश एवं देखभाल के लिए स्टाफ भी मौजूद रहेगा.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निवास में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ #मुख्यमंत्री #तीर्थ #यात्रा योजना की समीक्षा की.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.