भारत ने सच्चे सपूत को खोया: Tributes paid to Bipin Rawat and military personnel

0 0
Read Time:2 Minute, 54 Second

Thetimesofcapital/11/12/2021/ भारत ने सच्चे सपूत को खोया: Tributes paid to Bipin Rawat and military personnel

राष्ट्रभक्ति के प्रतीक थे बिपिन रावत
श्री महर्षि श्रृंग विद्यापीठ मे दी श्रद्धांजलि
रतलाम 10 दिसंबर| दुर्घटना में भारत ने एक अपने सच्चे सपूत को खोया है। जनरल बिपिन रावत देशभक्ति के प्रतीक थे। उन्होंने अनेक अवसरों पर राष्ट्रभक्ति का परिचय दिया है। यह विचार गुरुवार को ब्राह्मणवास स्थित श्री महर्षि श्रृंग विद्यापीठ में जनरल बिपिन रावत एवं अन्य सैन्य कर्मियों के श्रद्धांजलि सभा में विद्यापीठ अध्यक्ष कन्हैयालाल तिवारी ने व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि भारत ने अपना सच्चा सपूत खो दिया है। सहसचिव सतीश त्रिपाठी ने जनरल बिपिन रावत के व्यक्तित्व- कृतित्व के बारे में जानकारी  दी। इस अवसर पर सदस्य अनिल पांडया व प्रधानाध्यापक सुशील दुबे उपस्थित थे। विद्यार्थियों ने मोमबत्ती जलाकर #जनरल बिपिन रावत एवं सैन्य कर्मियों को श्रद्धांजलि दी

देश के हर कोने कोने में #सीडीएस बिपिन रावत व उनके साथीयों को श्रृद्धांजली देने वालो का तांता सा लग गया है वे ओर उनके साथीयों को देश ने खो दिया वे सच्चे देश भक्त थे जिन्हे हमेंशा याद किया जावेगा जिन्हे भुला पाना बडा ही कठिन है।

देश को हूई इस अभुतपूर्व क्षती की पूर्ती कि जाना मुश्किल ही नही ना मुमकिन है। बच्चों से लेकर बढो तक सभी जनरल बिपिन रावत व उनके साथीयों को याद रखेंगे।

यह भी पढे:– मलयालम सिनेमा की जानी मानी हस्ती अली अकबर हिंदू धर्म अपनाने जा रहे

कोच्चि : मलयालम सिनेमा की जानी मानी हस्ती अली अकबर हिंदू धर्म अपनाने जा रहे हैं उनका कहना है कि दिवंगत चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और देश के अपमान के चलते उन्होंने इस्लाम छोड़ने का फैसला किया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अकबर ने अपने बयान से हंगामा खड़ा किया हो साल 2015 में उन्होंने खुलासा किया था कि मदरसा में रहने के दौरान एक उस्ताद ने उनका यौन शोषण किया था।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.