टूरिज्म पार्क पर्यटक2021: लुत्फ उठा रहे हैं पर्यटक

0 0
Read Time:2 Minute, 55 Second

Thetimesofcapital/20/12/2021/टूरिज्म पार्क पर्यटक2021 धोलावाड़ में लुत्फ उठा रहे हैं पर्यटक

रतलाम टूरिज्म पार्क पर्यटक2021 /रतलाम के समीप इको टूरिज्म पार्क धोलावाड़ की वादियों में इन सर्दियों लुत्फ उठाने रतलामी पर्यटक पहुंच रहे हैं। धोलावाड़ में बोटिंग के साथ ही अन्य गतिविधियों की व्यवस्था भी की गई है।

#टूरिज्म #पार्क #पर्यटक #2021-22 कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश पर पहली बार धोलावाड़ में वैली क्रॉसिंग की व्यवस्था की गई है जिसका पर्यटकों द्वारा लुत्फ उठाया जा रहा है। इसके अलावा अन्य गतिविधियां भी की जा रही हैं।

परियोजना अधिकारी शहरी विकास अभिकरण श्री अरुण पाठक ने बताया कि धोलावाड़ इको टूरिज्म पार्क में वर्तमान में एक मोटर बोट उपलब्ध है। साथ ही एक वाटर स्कूटर भी संचालित किया जा रहा है। इसके अलावा जोरबिंग बाल, बनाना राइड, तीरंदाजी, मंकी क्रॉल तथा साइकलिंग की गतिविधि भी संचालित की जा रही है। आने वाले दिनों में धोलावाड़ की पर्यटन गतिविधियों में और इजाफा होगा।

क्या है खास धोलावाड़ में लुत्फ उठा रहे हैं पर्यटक

धोलावाड इको टूरिज्म पार्क में पर्यटक उॅची वादिया झील जंगल का पुरा पुरा लुत्फ उठाया जा सकता है यहॉ एक बार जो आता है उसे कभी भुला नही पाता है जिले व आस पास के पर्यटक बढी संख्या में यहॉ आते है ओर मौज मस्ती करती है यहा पर दिसम्बर जनवरी एवं गर्मी का मौसम बहूत ही सुहाना होता है।

यह भी पढे म.प्र. हनूवंतिया टापू पर्यटक स्थल :–Hanumantiya Tourist Places 10 Beautiful Photos

कैसे पहूॅचा जा सकता है धोलावाड पर्यटक स्थल

#टूरिज्म #पार्क #पर्यटक2021-#22 धोलावाड़ में लुत्फ उठा के लिये हर वर्ष यहॉ सैकडो पर्यटक आते है प्रत्येक वर्ष स्थानीय प्रशासन द्वारा टूरिज्म के लिये यहॉ पर इत्जामात किये जाते है, जिससे यहॉ पर आने वाले पर्यटकों को निराश नहीं हो.
धोलावाडा पर्यटक स्थल रतलाम से 20 किमी दूरी के लगभग स्थित है यहॉ पहूचने के लिये रतलाम शहर से सभी प्रकार के साधन उपलब्ध है

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.