Today’s big news: हलद्वानी पर मेहरबान पीएम मोदी

0 0
Read Time:3 Minute, 6 Second

Thetimesofcapital/30/12/2021/Today’s big news आज की बडी खबर हलद्वानी पर मेहरबान पीएम मोदी

30 दिसंबर 2021 देश में कोरोना के नए मामलों में लगातार बढत हो रही है उसी बीच देश के पीएम नरेन्द्र मोदी आज हलद्वानी पहचेंगे । देश में #ऑमिक्रान मामलों में रफ्तार तेज हो गई है अगर बात करें दिल्ली मुंबई में तो
मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

Today’s big news आज की बडी खबर: हलद्वानी पर मेहरबान पीएम मोदी पीएम मोदी आज उत्तराखंड के हलद्वानी पहूचेंगे जहां वो 23 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। साथ ही देश के गृह मंत्री अमित शाह भी आज यूपी में तीन रैलियां करेंगे।

Today’s big news आज की बडी खबर: #हलद्वानी पर #मेहरबान #पीएममोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड के #हलद्वानी में होंगे जहां वो कई प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी 23 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा के प्रोजेक्ट का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए हलद्वानी जा रहे हैं। #14,100 करोड़ के #17 #प्रोजेक्ट की #आधारशिला रखी जाएगी जबकि 6 परियोजनाओं का उद्घाटन होगा। उत्तराखण्ड के हलद्वानी में पीएम नरेन्द्र मोदी उत्तराखंड के दूसरे एम्स की आधारशिला भी रखने वाले है।
यह #हलद्वानी में सबसे बढी सौगातो में गिनती किया जा रहा है जब इतने बढे स्तर पर हलद्वानी को सौगाते मिल रही है। नये नये प्रोजेक्ट का कार्य शुरू किया जा रहा है कई कार्य पाइप लाइन में है। जिस पर कार्य अभी बाकी है।

For news updates keep reading:– TheTimesofCapital.com

यह भी पढे:– खबरों के अपडेटृस के लिये पढते रहे द टाइम्स ऑफ केपिटल डॉट कॉम

महाराष्ट्र न्यूज़ अपडेट्स नये साल के आगमन और कोविड मामलों में उछाल को देखते हुए मुंबई प्रशासन ने 30 दिसंबर से 7 जनवरी तक #ओमिक्रॉन वायरस के डर के बीच धारा 144 लागू कर दी है।

ओमिक्रान के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुंबई में आज से धारा 144 शुरू होकर 7 जनवरी 2022 तक धारा 144 लागू रहेगी। मुंबई पुलिस ने 30 दिसंबर से 7 जनवरी तक रेस्तरांए होटलए बारए पबए रिसॉर्ट और क्लब सहित किसी भी बंद या खुली जगह में नए साल के जश्नए पार्टियों पर रोक लगा दी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.