This time BJP won not 56 but 76 Paras in the field.

0 0
Read Time:4 Minute, 44 Second

This time BJP won not 56 but 76 Paras in the field.

This time BJP won not 56 but 76 Paras in the field. अबकी भाजपा 56 नहीं 76 पार मैदान में पारस, कई कारनामें है इनके नाम

Ratlam अबकी भाजपा 56 नहीं 76 पार होने के लिये जोर लगा रही है वही कांग्रेस ने अपने सबसे होनहार व जनता को कभी इस पार तो कभी जनता को उस पार के खेमे में ले जाने वाले पारस सकलेचा को मैदान में उतार है।
पारस सकलेचा के मैदान में उतरने पर भाजपा जहा 56 पार का सपना संजाये हुवे थी वही ब पास सकलेचा के चुना दान में आने से 76 पार का सपना देख रही है।
इसके ललिये भाजपा जहा तैयारी पुर्ण कर चुकी है वही कांग्रेस को एबीसडी करना है।
अब की बारए छप्पन पार के लिए आखिरी दिन की तैयारी,

पार्टी नेतृत्व ने कार्यकर्ताओं पर भरोसा जताया है

भाजपा के पांचों मंडलों की कामकाजी बैठक में चुनावी तैयारी

रतलामए 20 अक्टूबर। विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के पांचों मंडलों की कामकाजी बैठक मंडलवार हुई। इनमें जिला चुनाव प्रभारी एवं वड़ोदरा के विधायक केयूर भाई रोकड़िया ने मार्गदर्शन दिया। उन्होंने कहा रतलाम में चुनावी जीत के लिए भाजपा ने ष्ष्अबकी बारए छप्पन पारष्ष् का लक्ष्य रखा है। 56000 मतों से जीत के लिए आखिरी दिन की तैयारी पहले दिन से कर रही हैै। चुनाव में अधिक से अधिक मतदान हो इसकी चिंता हर कार्यकर्ता करे।

This time BJP won not 56 but 76 Paras in the field.

केयूर भाई ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा को जो मत मिले थेए उससे अधिक लोकसभा चुनाव में मत प्राप्त हुए। इस बार विधानसभा के चुनाव में और अधिक मत लाना हैए तो घर.घर जाकर मतदाताओं से सतत संपर्क कर उन्हें मतदान केन्द्र तक लाना होगा। उन्होंने शक्ति केन्द्रए पन्ना समिति और बूथ स्तर तक की जाने वाली तैयारी की विस्तार से जानकारी दी और कहा कि भाजपा के पक्ष में निर्मित माहौल को अंत तक बनाए रखे।

Ratlam paras in the field. BJP won not 56 but 76
रतलाम शहर के भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक चेतन्य काश्यप ने इस मौके पर कहा कि पार्टी नेतृत्व ने उन पर ही नहींए अपितु भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं पर भरोसा जताया है। लोकसभा चुनाव में पचास हजार से अधिक मतों से जीत मिली थी और इस बार उसे और बढ़ाकर छप्पन हजार से अधिक तक ले जाना है। कार्यकर्ताओं ने उनके प्रति जो भरोसा जताया हैए उसे कायम रखते हुए वे रतलाम शहर के विकास में कोई कमी नहीं रखेंगे। श्री काश्यप ने भी मतदान प्रतिशत अधिक से अधिक बढ़ाने पर जोर दिया। जिससे जीत का अंतर बढ़ेगा।

This time BJP won not 56 but 76 Paras in the field.

जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी ने बताया कि बैठक के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेराए जिला चुनाव संयोजक बजरंग पुरोहितए विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवालए सहसंयोजक प्रेम उपाध्याय मंचासीन रहे। मंडल अध्यक्ष कृष्णकुमार सोनीए निलेश गांधीए आदित्य डागाए मयूर पुरोहित एवं विनोद यादव ने स्वागत भाषण दिया। बैठक के आरंभ में भारत माता एवं पार्टी के पितृ पुरुष पण् दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉण् श्यामाप्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर माल्यार्पण किया गया। बैठक के दौरान जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्यायए निर्मल कटारियाए पूर्व

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment