बिपिन रावत को देश दुनिया दे रही श्रद्धांजलि

0 0
Read Time:3 Minute, 8 Second

Thetimesofcapital/08/12/2021/जनरन बिपिन रावत को देश दुनिया दे रही श्रद्धांजलि The nation is paying tribute to Gen. Bipin Rawatआधिकारिक सूत्रों ने कहा कि अधिकारियों द्वारा दुर्घटना स्थल 300 मीटर से एक किमी तक विस्तारित करने के मद्देनजर ब्लैक बॉक्स को पुनः प्राप्त किया गया था
जनरन बिपिन रावत भारत देश के बहूत ही होनहार काबिल अफसर थे पूरी दूनिया सहित भारत देश में बिपिन रावत के निधन पर उन्हे श्रद्धांजलि देने का तांता लगा हूआ है। हर कोई बिपिन रावत के निधन पर गहरे शोक में है। बिपिन रावत सबसे काबिल व अनुभवि आफिसर मे से थे। जिन्हे देश दे खो दिया उनकी इस अभूतपूर्व छति को कभी देश भूला नही पायेगा।

कोयंबटूर गणपति के लोगों ने दी जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि

यूएस इंडो पैसिफिक कमांड ने सीडीएस बिपिन रावत और 12 अन्य के निधन पर शोक व्यक्त किया

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन कुन्नूर के वेलिंगटन में सैन्य अस्पताल में जनरल बिपिन रावत और 12 अन्य को श्रद्धांजलि देंगे.

तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने त्रिची में भारतीदासन विश्वविद्यालय में दिवंगत बिपिन रावत को श्रद्धा सुमन दी।

बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त हुए एमआई-17 वी5 हेलिकॉप्टर में सवार 14 लोगों में से एकमात्र ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह ने ड्यूटी के दौरान कुछ महीने पहले मौत को चकमा दे दिया था। अब तमिलनाडु के वेलिंगटन में सैन्य अस्पताल में जीवन के लिए जूझते हुए, IAF अधिकारी पिछले साल अक्टूबर में स्वदेशी तेजस हल्के लड़ाकू विमान को उड़ाते समय एक जानलेवा आपात स्थिति से बच गए थे।

कैप्टन वरुण सिंह पिछले साल 20 अक्टूबर को नए शामिल किए गए थे

कैप्टन वरुण सिंह पिछले साल 20 अक्टूबर को नए शामिल किए गए तेजस जेट पर एक परीक्षण उड़ान पर थे, जब कई तकनीकी विफलताओं के कारण विमान का नियंत्रण पूरी तरह से समाप्त हो गया। लेकिन उन्होंने बेदखल करने के बजाय विमान को नियंत्रण में लाने और सुरक्षित रूप से उतरने का विकल्प चुना। आपातकाल से निपटने के लिए उन्हें शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.