The Hindu Boy is coming to rock, Coming with good and powerful opening 22

0 0
Read Time:5 Minute, 36 Second

Thetimesofcapital/13/05/2022/ India/ The Hindu Boy is coming to rock

धमाल मचाने आ रही द हिंदू बॉय.

The Hindu Boy कश्मीरी पंडितों के वर्तमान हालात को दर्शाती

यह फिल्म कितनी आगे जायेगी जानते है।
सवाल उठता है कि द कश्मीर फाइल्स जैसे ही यह फिल्म भी रिकार्ड बना पायेगी

मुख्य भूमिका में

फिल्म द हिंदू बॉय The Hindu Boy की बात अगर करते हैं तो इस फिल्म में मुख्य भूमिका शरद मल्होत्रा निभा रहे हैं निर्माता पुनीत बालन कश्मीरी पंडितों के ताजा हालात को दिखाने का प्रयास कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन शाहनवाज इकबाल ने किया है डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट होने के बाद एक बार फिर कश्मीरी पंडितों की कहानी बड़े पर्दे पर दिखाने की कोशिश की जा रही है.

सवाल उठता है तो कश्मीर फाइल्स जैसी उपलब्धि द हिंदू बॉय The Hindu Boy हासिल कर पाएगी? आखिर क्या दिखाया जाएगा द हिंदू बॉय The Hindu Boy में जिसे दर्शक पसंद करेंगे टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके शरद मल्होत्रा लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

बात करें द कश्मीर फाइल #TheKashmirFile के तो उसमें अतीत में हुए नरसंहार और पलायन को दिखाया गया है वहीं द हिंदू The Hindu Boy बॉल में उसके बिल्कुल विपरीत हालात को फोकस क्या गया है यानी कि वर्तमान परिस्थिति को द हिंदू बॉय में दिखाया गया है.

द हिंदू बॉय The Hindu Boy में वर्तमान परिस्थितियों की चुनौतियों का सामना कर रहे निवासियों के बारे में बतलाया गया है क्या बे अभी भी प्रताड़ित है क्या बे खौफ के साए में अपना जीवन जी रहे हैं उनको किन कन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है आदि सवालों के जवाब आपको इस फिल्म में देखने को मिलेंगे.

The Hindu Boy is coming to rock

इस प्रकार रही फिल्म की कहानी

द हिंदू बॉय #The #Hindu #Boy की पूरी कहानी एक हिंदू लड़के की सुरक्षा को लेकर दर्शाई गई है सुरक्षा को लेकर उस बच्चे को बाहर भेज दिया जाता है और वह वापस 30 वर्षों बाद अपने गांव अपने घर लौटता है तो वह क्या अनुभव करता है इसी को इस फिल्म में दिखलाया गया है.

कश्मीरी हिंदुओं पंडितों की परेशानी उनके हालात को सामने रखती यह फिल्म कितना प्यार दुलार दर्शकों का पाती है यह इस फिल्म को देखने के पश्चात ही पता चलेगा बात करें फिल्म के कहने की तो एक बार तो इस फिल्म को देखा जा ही सकता है जो आपको कहीं से कहीं तक बोरियत महसूस नहीं करने देगी.

द हिंदू बॉय कश्मीरी पंडितों के वर्तमान हालात को दर्शाती

द हिंदू बॉय #TheHinduBoy निर्माता पुनीत बालन एवं निर्देशन शाहनवाज इकबाल कट रहे हैं फिल्म की कहानी स्क्रिप्ट प्ले लिखा है सिनेमा ट ग्राफी मोहम्मद यूनुस जरगर ने की है फिल्म के गाने अकेला ने लिखा है संगीत भजन चटर्जी ने दिया है.

फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को जारी किया गया था हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्दी ही रिलीज होने जा रही है.

अच्छी व पावरफुल ऑपनींग के साथ आ रही द हिन्दू पुरे जोर से धमाल मचाने की तैयारीया कर रही है हांलाकी इसकी ऑपनींग की दिनांक अभी तय नही की गई है।

बहूत जल्द होगी सीनेमाघरों में

बताया जा रहा है कि द हिन्दू बहूत जल्द सीनेमाघरों में धमाल मचाने को आ रही है जीसकी तारीख का खुलासा भी बहूत जल्द होने वाला है।

The Hindu Boy दिलों को थाम कर अभी दर्शकों को इंतजार करना होगा यह फिल्म आप को अच्छी लगेगी कही से कही तक बोरियत महसूस नही होने देंगे आपको इसे देखकर मजा आयेगा।

The Hindu Boy आगे की जानकारी के लिये पढते रहीये द टाईम्स ऑफ केपिटल न्यूज डॉट कॉम The Times Of Capital News.com हम आपके लिये मनोरंजक एवं और भी अन्य महत्वपूर्ण खबरे प्रकाशित करते रहते है हमे आप whatsapp insta twitter पर फालो कर सकते है एवं पब्लिक एप public app के द्वारा भी खबरे पढ सकते है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.