रतलाम के गुंडों की रंगदारी हो रही खत्म

0 0
Read Time:2 Minute, 54 Second

Thetimesofcapital/28/01/2022/ रतलाम के गुंडों की रंगदारी हो रही खत्म, The extortion of Ratlam’s goons is ending

गुंडो की रंगदारी नहीं चलने दी जाएगी कलेक्टर
प्लाट पर कब्जे की जनसुनवाई में शिकायत करें

समय सीमा में होगा निराकरणए कलेक्टर ने की अपील

The extortion of Ratlam’s goons is ending: रतलाम 28 जनवरी 2022/ नगरीय क्षेत्रों में जो लोग अपनी जीवन भर की कमाई से प्लाट खरीदे हैं और उनके प्लाट पर असामाजिक तत्वों या गुंडों तत्वों द्वारा कब्जा किया गया है या मकान बनाने नहीं दिया जा रहा है या इस प्रकार की अन्य रंगदारी की जा रही है तो अब उनकी रंगदारी नहीं चलेगी।

The extortion of Ratlam’s goons is ending: जिला प्रशासन द्वारा ऐसे पीड़ित व्यक्तियों से जनसुनवाई में आवेदन प्राप्त किए जाएंगे और समय सीमा में उनका निराकरण किया जाएगा। बशर्ते मामला न्यायालय में नहीं चल रहा हो।

कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने रंगदारीए गुंडा तत्वों से पीड़ित व्यक्तियों से अपील की है कि वे प्रत्येक मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई में अपना आवेदन लेकर आएं। उनकी शिकायत पर त्वरित एक्शन ली जाएगीए निश्चित समय सीमा में निराकरण कर दिया जाएगा।

कलेक्टर ने बताया कि प्रायः इस प्रकार की शिकायतें प्राप्त हो रही हैं कि प्लाट पर गुंडा तत्वों द्वारा कब्जा कर लिया गया है अथवा रंगदारी की जाकर मकान बनाने नहीं दिया जा रहा है। ऐसे मामलों में अब प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रतलाम के गुंडों की रंगदारी को खत्म करने का प्रशासन ने जो कार्य किया जा रहा है वह काबिले तारिफ है इस मुहिम को ऐसे ही चलने दिया जावे और जो अन्य सामान्यजन के प्लाटों मकानों पर अवैध कब्जा कर लिया है उन कब्जो को अगर छुडवाया जाता है तो वह उन गरीबों पर एहसान होगा जिन्होने अपने जीवन भर की कमाई करके अपने सपनों का आशियाना बनाया ओर किसी और ने कब्जा कर लिया। रतलाम कलेक्टर एसपी व स्थानीय प्रशासन इस ओर गम्भीरता से विचार कर कार्यवाही करें तभी सही व सच्ची कार्यवाही होगी।

Also read:– गुंडों गैंगस्टरों का अंत: रतलाम प्रशासन, देखे विडियों

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.