Shoot out in Ratlam: खिलोने की तरह चलाने लगे बंदूक

0 0
Read Time:3 Minute, 13 Second

Thetimesofcapital/12/01/2022/ Shoot out in ratlam रतलाम शहर में बच्चो के खिलोने की तरह चलने लगी बंदूक

रतलाम12 जनवरी लोकेन्द्र टाकीज चौराहे पर युवक पर हुई फायरिंग की सनसनीखेज वारदात का खुलासा हो गया है। फायर करने वाला घायल युवक गोपाल पंवार का साला गौरव परिहार ही निकला। आरोपी की बहन ने दो माह पूर्व ही गोपाल से प्रेम विवाह किया था जिससे नाराज आरोपी ने उस पर हमला किया। दूसरी ओर घायल युवक गोपाल ने फायरिंग के लिए पुरानी रंजिश को कारण बताते हुए जेल में बन्द कुछ बदमाशों को इसके लिए जिम्मेदार बताया है।


Shoot out in Ratlam खिलोने की तरह चलाने लगे बंदूक आपको बता से इससे पूर्व कूछ रोज पूर्व स्टेशन रोड के रेलवे कम्पाउण्ड में भी इसी तरह का मामला सामने आया था जब दो नवयुवक अचानक आकर फायर कर देते है जिसमें कुछ लडके घायल हुए थे यह मामला अभी ठण्डा भी नही हूआ था कि आज दोपहर सरेआम रतलाम शहर के लोकेन्द्र टाकिज चौराहे पर सरेआम गोलिया चला दी

#Shoot out खिलोने की तरह चलाने लगे बंदूक घटना के बाद मीडीयाकर्मियों से चर्चा करते हुए एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि घटना में घायल गोपाल पंवार ने दो माह पूर्व आरोपी गौरव परिहार की बहन से प्रेम विवाह किया थाएजिससे गौरव नाराज था और इसी वजह से उसने गोपाल पर जानलेवा हमला किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी गौरव के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। उसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खिलोने की तरह चलाने लगे Shoot out बंदूक दूसरी तरफ घटना में घायल हुए गोपाल पंवार ने इस बात से इंकार किया है कि उसपर जो गोली चलाई गई वह प्रेम विवाह से नाराज हो कर चलाई गई है। गोपाल ने मीडीयाकर्मियों को बताया कि उसका दो तीन माह पहले से त्रिपोलिया गेट निवासी संजय चौधरी से विवाद चल रहा था।

पिछले 22 अगस्त हुए एक विवाद में वह गवाह है और जेल में बन्द संजय चौधरी द्वारा उस पर गवाही वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। यह हमला संजय चौधरी और उसके साथियों ने करवाया है। हांलाकि गोपाल ने यह बात स्वीकार की है कि उस पर हमला करने वाला गौरव उसका साला ही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.