Rudra 2022:Ajay Devgan’s impressive digital debut

0 0
Read Time:2 Minute, 33 Second

Thetimesofcapital/04/03/2022/ Rudra 2022: Ajay Devgan’s impressive digital debut रुद्र अजय देवगन का प्रभावशाली डिजिटल डेब्यू

Rudra 2022: कहानी कुछ तरह मुंबई पुलिस की विशेष अपराध शाखा से यह शो एक प्रक्रियात्मक मनोवैज्ञानिक अपराध थ्रिलर है जो डीसीपी रुद्रवीर सिंह के इर्द.गिर्द घूमता हैए जो काम में अपने सबसे अच्छे कार्याे को अंजाम देने में से एक बावजूद इसके कि सिस्टम के रडार पर हमेशा रहता है।

रुद्र द Rudra 2022: एज ऑफ डार्कनेस बीबीसी के लूथर के आधिकारिक रूपांतरण के निर्माताओं ने इसे सरल और सीधी तरह रूपांतरीत किया है। जीसे देख आप दंग रह जायेंगे।

#Rudra 2022: मूल नील क्रॉस द्वारा लिखा और बनाया गया था और इदरीस अल्बा द्वारा इसका शीर्षक दिया गया था। ईशान त्रिवेदी अब्बास और हुसैन दलाल द्वारा लिखीत। यह कहानी बडी ही रोचक है।

रुद्र द Rudra 2022 एज ऑफ डार्कनेस बीबीसी

Rudra 2022: अनुमान से पता चला कि उपलब्ध कराए गए तीन एपिसोड रचनाकारों ने मूल एपिसोड से मूल कथानक को मनों उधार लिया है और इसका भारतीयकरण किया है जीससे कि यह सरल और पालन करने में आसान बन जावे

#Rudra3 2022:कहानी में मुख्य बात यह है कि बिना समय बर्बाद किए निर्देशक राजेश मापुस्कर और टीम पहले फ्रेम से ही कहानी में गहराई से उतरते हैं। सात महीने बेंच पर बैठने के बाद डीसीपी रुद्रवीर सिंह अजय देवगन को सेवा में बहाल कर दिया गया है।

Rudra2022:अजय देवगन कलाकार का निलंबन अस्थायी रूप से निरस्त किया जाता है। दीपाली हांडा अश्विनी कालसेकर रुद्र के नेतृत्व में विशेष अपराध इकाई के एक अधिकारी बतौर बताया गया है जैसा कि उन्हें शो के अधिकांश हिस्सों में संबोधित किया जाता है विभाग सबसे सक्षम हाथों में रूप माना जाता है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लोकार्पण रतलाम प्रेस क्लब: शहर विधायक को रतलाम प्रेस क्लब के लोकार्पण की रीबिन काटने में लगाना पडा पुरा दम

Fri Mar 4 , 2022
Thetimesofcapital/04/03/2022/ शहर विधायक को रतलाम प्रेस क्लब के लोकार्पण की रीबिन काटने में लगाना पडा पुरा दम, The city MLA had to put all his efforts in cutting the ribbon of the launch of Ratlam Press Club. Launched Ratlam Press Club ( रतलाम प्रेस क्लब के प्रथम तल का लोकार्पण समारोह […]
लोकार्पण रतलाम प्रेस क्लब: शहर विधायक को रतलाम प्रेस क्लब के लोकार्पण की रीबिन काटने में लगाना पडा पुरा दम

You May Like