Bhopal rob trial begins today

0 0
Read Time:3 Minute, 5 Second

Bhopal rob trial begins today,

आज से भोपाल के रेलवे ओवरब्रिज का ट्रायल शुरू

Thetimesofcapital/05/01/202/ आज से भोपाल के रेलवे ओवरब्रिज का ट्रायल शुरू: आज से भोपाल के सुभाष नगर रेलवे ओवरब्रिज का ट्रायल शुरू हो गया है। “Bhopal rob trial begins today” बात करें इससे तो भोपाल का पुराना व नया शहर एक दूसरे से जूड जावेगा इससे नागरीकों के आने जाने का समय भी बचेगा ओर सुविधा भी बढेगी।

इससे बात का पता लगाया जा सकेगा कि 7 दिनों में 12 जनवरी तक डायवर्सन रूट एप्रोच रोड वॉल रोटरी जैसी बातों को पता लगाई जाएगी। जिससे कि 23 जनवरी से पहले काम पूरा हो जाए। सिग्नल के सेकेंड भी तय होंगे। 23 जनवरी को प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान आरओबी का लोकार्पण करेंगे।

#ROB #Bhopal #trial यह करीब 23 महीने पहले ही बनकर तैयार हो चुका है लेकिन मेट्रो प्रोजेक्ट और सर्विस रोड की वजह से ट्रैफिक शुरू नहीं किया गया था। इस ब्रिज को 40 करोड़ रुपए में बनाकर तैयार किया गया है। इसकी 690 मीटर लंबाई है।

आज दिनांक 5 से 12 जनवरी के बीच आरओबी पर दोनों ओर से ट्रैफिक चालू रहेगा।

ROB Bhopal trial एप्रोच रोड या वॉल कहां बनाई जाना है। बीच में कहीं छोटी.बड़ी रोटरी बनाना है तो तय करेंगे। रेड और ग्रीन सिग्नल के सेकेंड भी तय किए जाएंगे। इसके लिये मंत्री खुद मौजूद रहेंगे

मंत्री विश्वास सारंग इसके लिये मौजूद होंगे और खामियों को दूर करेंगे।
यह ओवर ब्रिज काफी समय पूर्व बनकर तैयार हो चूका था किन्तु कई कारण रहे जिससे की यह शुरू नही हो पाया इसके शुरू होते ही जाम की स्थिति से निजात मिल पावेगी।

ROB Bhopal trial ब्रिज से ट्रैफिक शुरू होने के बाद रोज लगभग 3.5 लाख लोगों को फायदा होगा। आरओबी से एमपी नगर और प्रभात चौराहा क्षेत्र से भोपाल स्टेशन, अशोका गार्डन व पिपलानीए, गोविंदपुरा, एमपी नगर, रचना नगर की ओर आने.जाने वालों को सुविधा होगी।

यहा पर सिग्नल भी लगाए गये है जिससे कि एक्सीडेंट आदी का खतरा न हो इसलिए ब्रिज से पहले सिग्नल लगाकर ट्रैफिक को रोका जाएगा। ट्रैफिक के ट्रायल के बाद ग्रीन लाइट की टाइमिंग सेट की जाएगी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.