अहमदाबाद में रोड शो के दौरान उमड़ा जनसैलाब साथ ही चारो ओर मोदी मोदी जय श्री राम के नारे गुंज उठे:watch videos

0 0
Read Time:2 Minute, 18 Second

Thetimesofcapital/ 11/03/2022/ प्रधानमंत्री श्री मोदी के अहमदाबाद में रोड शो के दौरान उमड़ा जनसैलाब साथ ही चारो ओर मोदी मोदी जय श्री राम के नारे गुंज उठे।

During the road show in Ahmedabad, the crowd gathered, along with the slogans of Modi Modi Jai Shri Ram were echoed all around.

ये बापू की धरती हैए ये सरदार पटेल की धरती है।

अहमदाबाद में रोड शो: बापू ने हमेशा ग्रामीण विकास कीए आत्मनिर्भर गांव कीए सशक्त गांव की बात कही है। इसलिए आजादी का अमृत काल हम जब मना रहे हैंए तो पूज्य बापू के सपनों को पूरा करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

Road show in ahmedabad chunav 2022

अहमदाबाद में रोड शो: अलौकिक अद्भुत अतिसुन्दर मोदीमय गुजरात कहते नजर आ रहे है साथ ही टवीटर अकाउंट पर पोस्ट भी करते देखे जा सकते है। यह चुनाव मोदी की जीत बता रहे है।

उधर बीजेपी का दामन छोड सपा गये नेता का कहना जनता का जनादेश हमें मंजूर है। जिस तरह से जीत स्वीकारी जाती है उसी तरह मैं अपनी हार स्वीकारता हूं। मैं चुनाव हारा हूं हिम्मत और हौसला नहीं। जिन मुद्दों के कारण मैंने BJP छोड़ी थी वो मुद्दे आज भी वैसे ही हैं, उन मुद्दों को लेकर हम फिर से जनता के बीच जाएंगे स्वामी प्रसाद मौर्य

जहां लोगों ने समझा वहां पर परिणाम सकारात्मक भी आए हैं। हमें खुशी है कि समाजवादी पार्टी का जन आधार तेजी से आगे बढ़ा और विधायकों की संख्या भी 2.5 गुना बढ़ी और सपा एक बड़ी ताकत बन कर उत्तर प्रदेश में उभरी है। उसे और बड़ा बनाने के लिए ये अभियान जारी रहेगारू स्वामी प्रसाद मौर्य

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *