आर.डी.ए. द्वारा ट्रांसपोर्ट नगर का नामकरण सरदार वल्लभभाई पटेल के नाम करने का प्रस्ताव पारित

0 0
Read Time:2 Minute, 20 Second

Thetimesofcapital/28/01/2022/आर.डी.ए. द्वारा ट्रांसपोर्ट नगर का नामकरण सरदार वल्लभभाई पटेल के नाम करने का प्रस्ताव पारित

आर डी ए द्वारा ट्रांसपोर्ट नगर का नामकरण सरदार वल्लभभाई पटेल के नाम करने का प्रस्ताव पारित होने पर विधायक काश्यप का अभिनंदन

RDA आर.डी.ए. रतलाम विकास प्राधिकरणद्ध के बोर्ड द्वारा ट्रांसपोर्ट नगर का नामकरण सरदार वल्लभ भाई पटेल के नाम करने एवं उनकी प्रतिमा स्थापित करने का प्रस्ताव पारित किए जाने से पाटीदार समाज हर्षित है। समाजजनों ने सरदार वल्लभभाई पटेल के नाम पर होने वाले नामकरण एवं प्रतिमा स्थापना हेतु सक्रिय पहल करने वाले विधायक चेतन्य काश्यप का अभिनंदन कर उनका आभार जताया। ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना के प्रति भी समाजजनों ने कृतज्ञता ज्ञापित की।

RDA आर.डी.ए. के बोर्ड ने हाल ही में अपनी बैठक में रतलाम में बनने वाले ट्रांसपोर्ट नगर की योजना को स्वीकृति दी है। विधायक चेतन्य काश्यप ने इसके लिए कलेक्टर कुमार पुरूषोत्तम से चर्चा करने के साथ.साथ शासन को भी पत्र लिखा था।

पाटीदार समाज ने किसान आयोग के पूर्व अध्यक्ष ईश्वरलाल पाटीदार एवं जिलाध्यक्ष जगदीश पाटीदार के नेतृत्व में श्री काश्यप का शॉल ओढाकर सम्मान किया। इस दौरान समाज के महामंत्री सुभाष पाटीदारए हरिराम शाहए गिरधारीलालए गोविंदरामए लालबहादुर पटेलए प्रवीण पाटीदार वेदांतए बद्रीलाल कागए अमृत पटेलए राजेन्द्र पाटीदारए किशोर पाटीदारए आशीष पाटीदार आदि मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.