Ratlam’s pride रतलाम का गौरव होगा अमृत सागर तालाब विधायक काश्यप, आशा आई नजर, 44 ward good news

0 0
Read Time:4 Minute, 15 Second

Ratlam’s pride रतलाम का गौरव होगा

Ratlam’s pride रतलाम का गौरव होगा अमृत सागर तालाब विधायक काश्यप

Ratlam’s pride अमृत सागर तालाब विधायक काश्यप, आशा आई नजर

रतलाम 4 जुलाई 2022। नगरीय निकाय चुनाव ऐसे महत्वपूर्ण समय पर हो रहा है, जब रतलाम के विकास के लिए कई योजनाओं को धरातल पर लाना आरंभ किया है।
रतलाम की जनता ने मुझे दो बार विधायक बनाकर जो दायित्व मुझे दिया, उसे पूरा करते हुए रतलाम को प्रदेश का प्रमुख नगर बनाने का काम चल रहा है।
वार्ड 44 से जुड़ा अमृत सागर तालाब रतलाम का गौरव होगा, उसके स्वरूप को निखारने का काम चल रहा है। निगम चुनाव रतलाम में भाजपा की परिषद् बनी तो ट्रीपल इंजन सांसद, विधायक एवं महापौर की ताकत से रतलाम को नई ऊंचाईयों पर पहुंचाएंगे।

Ratlam’s pride रतलाम का गौरव होगा अमृत सागर तालाब विधायक काश्यप

यह बात शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने सोमवार को वार्ड 44 में पार्षद प्रत्याशी श्रीमती ललिता पंवार के चुनाव कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन काल और कोरोना काल के कारण शहर विकास की गतिविधियां अवरूद्ध हो गई थी।

कांग्रेस ने रतलाम के विकास विशेषकर अमृत सागर तालाब के उन्नयन के लिए कोई अनुदान नहीं दिया, जबकि उसके नेता तालाब को लेकर राजनीति करते रहे। कोरोना काल के बाद शहर में विकास कार्यों ने गति पकड़ी है। विशेष निवेश क्षेत्र विकसित होने के बाद रतलाम को नगर से महानगर बनने से कोई रोक नहीं सकेगा।

श्री काश्यप ने फीता काटकर चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया।

जनसंपर्क में उमड़ा जनसमूह, खूब मिला आशीर्वाद

अचार की केरी काटकर खिलाने पर गदगद हो गई महिला

भाजपा महापौर प्रत्याशी के साथ पार्षद प्रत्याशी घर-घर पहुंचे

रतलाम 4 जुलाई 2022। भाजपा महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के चुनावी जनसंपर्क ने जोर पकड़ लिया है। जनसंपर्क के दौरान जिस वार्ड में जा रहे है, वहां पर आमजन द्वारा प्यार, दुलार के साथ आशीर्वाद मिल रहा है।

श्री पटेल ने सोमवार को वार्ड 46 के पार्षद प्रत्याशी विक्रम लोहिया तथा वार्ड 47 में पार्षद प्रत्याशी शाहिद हुसैन अंसारी के साथ जनसंपर्क किया। जनसंपर्क में तोपखाना और नीम चौक के बीच अचार की केरी का विक्रय करने वाली महिला को महापौर प्रत्याशी श्री पटेल ने जब खुद अचार की केरी काटकर खिलाई, तो वे गदगद हो गई।

जनसंपर्क में महापौर और पार्षद प्रत्याशियों के साथ बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी भी शामिल हुए और उनके द्वारा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत कर किया गया। वार्ड के अधिकांश घरों में रहवासियों द्वारा प्रत्याशी को विजय तिलक लगाकर आशीर्वाद दिया गया।

इन वार्डों में होगा जनसंपर्क – महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल का जनसंपर्क मंगलवार को प्रातः 9 बजे से वार्ड क्रमांक 35 में शुरू होगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.