Ratlam victory celebration: MLA Chetanya Kashyap: जीत का जश्न, विधायक चेतन्य काश्यप

0 0
Read Time:4 Minute, 19 Second

Ratlam victory celebration: MLA Chetanya Kashyap

Ratlam victory celebration: MLA Chetanya Kashyap

ईमानदारी और निष्ठा के साथ राजनीति की जाए, तो जनता सर आंखों पर बिठाती है – विधायक चेतन्य काश्यप

Ratlam victory celebration: MLA Chetanya Kashyap: जीत का जश्न, विधायक चेतन्य काश्यप


– परिवारजनों ने मनाया जीत का जश्न
– धन्यवाद सभा में कार्यकर्ताओं का माना आभार


रतलाम, 3 दिसंबर।
 विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद नवनिर्वाचित विधायक चेतन्य काश्यप का विजय जुलूस के साथ देर शाम वीसाजी मेंशन पहुंचकर मातुश्री श्रीमती तेजकुंवर बाई काश्यप का आशीर्वाद लिया। पोते सारांश काश्यप ने ढोल बजाकर स्वागत किया। इसके बाद परिवारजनों ने नृत्य, संगीत और जोरदार आतिशबाजी के साथ जश्न मनाया। श्री काश्यप ने धन्यवाद सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए आत्मीय आभार माना।
उन्होने कहा कि दीपावली मिलन समारोह मैंने कहा था कि आज के समय में दुनिया में विश्वास का संकट है। व्यक्ति किस पर भरोसा करें? ईमानदारी और निष्ठा के साथ मेने राजनीति में कदम रखा है, यदि आपका आशीर्वाद मिला, तो देश में संदेश जाएगा कि ऐसी राजनीति की जाए, तो जनता सर आंखों पर बिठाती है और रतलाम वासियों ने ये कर दिखाया है। विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने नया इतिहास बनाया है। इस जीत के असली शिल्पकार पार्टी के कार्यकर्ता है। जिनकी निष्ठा और समर्पण भाव को मैं नमन करता हूँ, जिसके चलते प्रचंड जीत मिली है।

Ratlam victory celebration: MLA Chetanya Kashyap
श्री काश्यप ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने पहली बैठक में ही 56 हजार की जीत का संकल्प लिया था और उससे अधिक मतों से जीत दिलाई है। हमने नारा दिया था कि नया भारत, नया रतलाम, अब इसी नारे को यथार्थ में उतारेंगे। रतलाम को मालवा ही नहीं अपितु देश का सबसे बेहतर व्यापारिक केंद्र बनाएंगे। मतदाताओं ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा किया है। अब आने वाले वर्ष में रतलाम से मोदी जी के हाथ भी लोकसभा चुनाव इसी तरह जीताकर मजबूत करना है।


भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा ने जिले में भाजपा की जीत की बधाई देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत के सुपरिणाम आए है। उन्होंने उम्मीद जताई कि प्रदेश सरकार में रतलाम को यथोचित सम्मान मिलेगा। महापौर प्रहलाद पटेल ने इससे पूर्व कहा कि अब रतलाम के विकास को नई गति मिलेगी। श्री काश्यप के साथ मिलकर वे रतलाम को नगर से महानगर बनाएंगे। सांसद गुमान सिंह डामोर ने भी समारोह में उपस्थित होकर श्री काश्यप को प्रचंड जीत की बधाई दी। धन्यवाद सभा का संचालन विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल ने किया। सह संयोजक प्रेम उपाध्याय ने भी जीत पर हर्ष व्यक्त किया। इस दौरान जिला संयोजक बजरंग पुरोहित, निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा, जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, निर्मल कटारिया सहित जिला, मंडल, मोर्चा, प्रकोष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment