रतलाम त्रिवेणी मेला 2022: Happy Pongal and Makar Sankranti 2022 Wishes

0 0
Read Time:3 Minute, 29 Second

Thetimesofcapital/14/12/2021/ रतलाम त्रिवेणी मेला 2022, त्रिवेणी तट पर परंपरागत रूप से आयोजित होगा मेला विधायक काश्यप

सनातन धर्मसभा एवं महारूद्र यज्ञ समिति की पहल पर कलेक्टर से चर्चा

रतलाम #त्रिवेणी मेला @2022 सनातन धर्म सभा एवं महारूद्र यज्ञ समिति के प्रतिनिधि मंडल ने विधायक चेतन्य काश्यप से मुलाकात की। इस दौरान त्रिवेणी तट पर प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले रतलाम त्रिवेणी मेला 2022 महारूद्र यज्ञ के साथ मेले के आयोजन पर चर्चा हुई। समिति की पहल पर विधायक श्री काश्यप ने कलेक्टर कुमार पुरूषोत्तम से चर्चा कर कहा कि त्रिवेणी तट पर परंपरागत रूप से मेले का आयोजन किया जाएगा।

संक्रांती के अवसर पर रतलाम त्रिवेणी मेला 2022: हैप्पी पोंगल और मकर संक्रांति 2021 शुभकामनाएं
संक्रांती के अवसर पर प्रतिवर्षानुसार लगने वाले मेले में अंचल के आदीवासी सहित शहर के नागरीकगण भाग लेते है रतलाम के त्रिवेणी तट के मेले में मुख्य रूप से गिल्ली डंडा मिलते है। एवं आदीवासी अंचल से सबंधीत सामग्री एवं महिलाओं की ज्वेलरी मुख्य आकर्षण का केन्द्र होते है। यह मकर सक्रांती मेला वर्षो से इसी प्रकार लगता आ रहा है किन्तु कोरोना काल की वजह से दो वर्ष तक उक्त मेले का आयोजन संभव नही हो पाया अब यह पूनः शुरू किये जाने के लिये प्रशासन तैयारीया कर रहा है।

HAPPY PONGAL 2022 & Makar sakranti 2022

रतलाम #त्रिवेणी मेला @2022 विधायक श्री काश्यप ने प्रतिनिधि मंडल को बताया कि कलेक्टर द्वारा कोविड नियमों का ध्यान रखते हुए परंपरागत रूप से मेले के आयोजन की स्वीकृति दी गई है। श्री काश्यप ने निगमायुक्त सोमनाथ झारिया से भी चर्चा की और उन्हें मेले के आयोजन हेतु की जाने वाली तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिए।

Also read :– Happy Pongal and Makar Sankranti 2022 Wishes & image

सनातन धर्म सभा एवं महारूद्र समिति के प्रतिनिधि मंडल में कन्हैयालाल मौर्य, नवनीत सोनी, रामचन्द्र शर्मा, लालचंद्र टांक, मनोहर पोरवाल, अशोक देवड़ा, महेश व्यास, सत्यदीप भट्ट, बद्रीलाल परिहार, सत्यनारायण पालीवाल, देवशंकर पांडे, बंशीलाल शर्मा, कैलाश भईड़ा, धर्मेन्द्र अग्रवाल, बद्रीलाल पाटीदार, धन्नालाल पाटीदार, छोगालाल पाटीदार, मांगीलाल पाटीदार, राखी व्यास, अंजु सोनी, जया सोमानी, किरण भट्ट आदि शामिल थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.