Ratlam election News महापौर पद के लिए आलाकमान की जी हूजूरी,funny 3name

0 0
Read Time:2 Minute, 59 Second

Ratlam election News

रतलामी चुनाव महापौर की किल्लत

Ratlam election News महापौर की किल्लत

Ratlam election News कांग्रेसी नेता महापौर पद के लिए आलाकमान की जी हूजूरी करने में लगे है।

रतलामी नगर निगम चुनाव को लेकर घमासान जारी है इसी घमासान में कांग्रेस महापौर के पद हेतू किसका चयन किया जावे एक तरह से किल्लत नजर आ रही है ऐसा कोई उम्मिदवार कांग्रेस को नजर नही आ रहा जो उनके सांचे में ढल सकें।

चाहे कांग्रेस को या भाजपा दोनो ही पार्टी अपने अपने उम्मिदवार को लेकर असमंजस में है।

#RatlamElectionNews कांग्रेस ने महापौर प्रत्याशी को लेकर असमंजस्य वैसा का वैसा ही नजर आ रहा है। हाईकमान से लेकर सभी का मंथन रतलाम महापौर के प्रत्याशी पर लगा हुआ है। वही जो चर्चा का माहौल बना हूआ है उसमें अल्पसंख्यक उम्मीदवार की खबरें चल रही है।

कांग्रेसी नेता महापौर प्रत्याशी पद के लिए आलाकमान की जी हूजूरी करने में लगे है।

Ratlam election News कांग्रेसी नेता महापौर प्रत्याशी पद के लिए आलाकमान की जी हूजूरी करने में लगे है।

कांग्रेसी नेता महापौर के लिए किसको उम्मिदवार बनाए यह समझ नही आ रहा विचार मंथन लगातार चल रहा है भोपाल से दिल्ली तक भागमभाग मची है। महापौर प्रत्याशी कौन होगा यह समय बतायेगा

कौन है प्रबल दावेदार

कांग्रेस प्रत्याशी की पैनल पूर्व पार्षद राजीव रावत ओर शहर युवक कांग्रेस अध्यक्ष के बीच दावेदारी को प्रबल बताया जा रहा है।

इन सबके बीच अल्पसंख्यक कांग्रेस नेताओं के प्रतिनिधिमण्डल ने प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ एवं दिग्विजय सिंह से चर्चा कर रतलाम महापौर के पद पर अल्पसंख्यक से फैययाज मंसूरी का नाम प्रस्तुत किया है। इससे एक और का धडा हक्का बक्का नजर आ रहा है चेहरे की रोनक फिकी पड गइ है। शहर में फययज साफ सुथरी छवि के नेता है। पूर्व पार्षद भी रह चुके है उन्हे अनुभव भी।

यह माना जा सकता है कि अभी तक रतलाम की राजनीति में अल्पसंख्यक महापौर नही आया है तो हो सकता है कांग्रेस पार्टी के आलाकमान अल्पसंख्यक महापौर के नाम पर मोहर लगा दे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.