काले झंडे दिखाने की चेतावनी रतलाम में सीएम श्री चौहान को भाजपाईयों ने दी

0 0
Read Time:3 Minute, 23 Second

Thetimesofcapital/11/12/2021/ काले झंडे दिखाने की चेतावनी रतलाम सीएम श्री चौहान को भाजपाईयों ने दी Ratlam CM Shri Chouhan warned to show black flags

प्रशासन के द्वारा हेलीपेड पर जाने से रोके जाने से नाराज कार्यकर्ता भडके
रतलाम पहुंचे मुख्यमंत्री हेलीपैड पर हुआ स्वागतए सीएम के आने से पहले भाजपाइयों ने ही दी काले झंडे दिखाने की चेतावनी

BJP men warned CM Chouhan to show #black flags in Ratlam प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार सुबह 12 बज कर 15 मिनट पर रतलाम बंजलि हवाई पट्टी पर उतरे।  हेलीकॉप्टर से उतरते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वागत रतलाम शहर विधायक चैतन्य काश्यप, ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना सहित भाजपा पदाधिकारियों ने किया।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, एसपी गौरव तिवारी आदि ने भी प्रोटोकॉल अनुसार सीएम की अगवानी की।  हेलीपैड पर सामान्य चर्चा के बाद सीएम वहां से 15 मिनट में ही रवाना हो गए।  इस दौरान सीएम ने विशेष रुप से पार्टी के नाराज पदाधिकारियों को बुलवाकर उन से चर्चा की। 

 BJP men warned CM Chouhan to show black flags in Ratlam “भाजपाइयों ने ही दी काले झंडे दिखाने की चेतावनी”

सीएम श्री चौहान के 11 दिसंबर को रतलाम आने के पहले ही हेलीपैड पर हंगामा हो गया ।  हंगामा विपक्षी दल या उनसे मिलने आए लोगों ने नहीं, बल्कि उन्हीं की पार्टी के पदाधिकारियों ने कर दिया। 

 मंडल अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी इस बात से 
नाराज हो गए कि जिला प्रशासन ने उन्हें हेलीपैड पर जाने से रोक दिया। नाराजगी इतनी बढ़ गई कि मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी ने अपने ही मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने तक की बात कह डाली। 
नाराज पदाधिकारी और कार्यकर्ता काफी देर तक हेलीपैड पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से बहस करते रहे। 
 इसके बाद जिन पर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में तैयारियां करने का जिम्मा था, वहीं भाजपा के नेता और कार्यकर्ता हेलीपैड से कार्यक्रम का बहिष्कार करते हुए बाहर निकल गए । 
बाहर आने के बाद भी हंगामा जारी रहा। जिसके बाद भाजपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा बाहर नाराज भाजपाइयों को लेने पहुंचे । वे सभी को मना कर अंदर ले आए । सीएम के रतलाम आने पर पदाधिकारियों ने भी उनका स्वागत किया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.