Ratlam Civic Election Result Conclusion रतलाम निगम चुनाव जीत से ज्यादा हार का दुख आमजन को 49ward sad news।

0 0
Read Time:5 Minute, 32 Second

Ratlam Civic Election Result Conclusion

Ratlam Civic Election Result Conclusion

Ratlam Civic Election Result Conclusion रतलाम निगम चुनाव जीत से ज्यादा हार का दुख आमजन को।

रतलाम 21 जुलाई रतलाम में बिते दिनों हुए रतलाम निकाय चुनाव में एक और मयंक जाट तो दूसरी और भाजपा पार्टी थी।

रतलाम नगर निगम चुनाव को गम्भीरता से एवं शालिनता से एवं मर्यादा सहित लडना शायद कठिन होता है किन्तु यहा पर रतलाम कांग्रेस पार्टी के उम्मिदवार ने यह बता दिया कि हम अपनी मर्यादाओं को तोडे बगैर भी लड सकते है।

Ratlam Civic Election Result Conclusion: उसके लिये आपके पैशन या बचाने की छमता होना आवश्यक है। जो कांग्रेस पार्टी के उम्मिदवार मयंक जाट ने बता दिया व शहर की जनता को दिखा भी दिया है। मयंक जाट के साथ अनेको अनेक माताओं का आर्शिवाद व्यर्थ नही जाएगा। उसका परिणाम आगे आने वाले समय में देखने को मिलेगा यह बात से कुछ उंचे लोग या जो आज खुशियॉ मना रहे है उन को भी पता लग जावेगी। जीवन में कभी खुशी कभी गम होता रहता है। किन्तु यह गम के बादल उनके कुछ समय में छट जावेगे जब नया सवेरा होने की उम्मिद जग जाती है। ऐसा ही कुछ रतलाम निगम चुनाव को लेकर हुआ है।

Ratlam Civic Election Result Conclusion: यहा बात कर रहे है जीत हार की नही किन्तु उससे हुई पीढा की जो हर किसी के मन को उदास कर रही है। एक अच्छे उम्मिदवार को किराने पर लाकर जनता ने पिछे धकेल दिया उसमे में कुछ गिने चुने लोगो के द्वारा क्या वो एक धडा ही शहर को काबू कर रहा है क्या एक धडा ही शहर की जीत और हार को हमेशा अपने पक्ष में रखेगा यह बात कुछ हजम नही होती है शहर की 2 लाख 14 हजार वोटरों के लगभग की जो जनता है वह अपने आप को मात्र 30 से 400 हजार वोटरों से अलग करके देखे तो एक बडी शक्ति के रूप में उभर कर आती है।

किन्तु उनको यह बात कोन बताये कि यह भी सच्चाई है किन्तु ले देकर एक ही धडे पर जीत हार का ठिकना फोड देना निर्णय रखना कब तक उचित है इस परम्परा को बदलना होगा।

रतलाम निकाय चुनाव में हुइ हार जीत कू3छ इसी तरफ इशारा कर कर कह रही है क्या हुआ तेरे शहरवासी को जो इतना कूछ होने के बावजूद नही बदल रहे कारण एक धडा मात्र।

Ratlam Civic Election Result Conclusion: हम शहर में कई कामो को नकार नही सकते किन्तु यह भी सत्य है कि जो काम के लायक नही उसे या उसको चाहने वालो को भी पता चले शहर विकास चाहता है किसी के अधिकार छिनने की बात नही करता या किसी विशेष के उपर आधात कर नही।

Ratlam Civic Election Result Conclusion: यहा भाजपा उम्मिदवार जो शहर की जनता से उनके सरकारी योजना छिन लेने की बात कही गई थी वे जनता आम जनता भूल नही पायेगी जौर शौर से नाचते गाते जश्न मनाते वीडियों के वायरल होने के बावजूद सर आखों पर बैठाना कहा का ज्ञान है यह पता नही चलता क्या अच्छा क्या बूरा कूछ समझ नही आया।

आम जनता इसकी पिढा से दूखी गली मोहल्लो में चर्चा करती दिख रही है उनके अधिकारों की बात करने वाला उनसे हार गया इस बात का दुख आम जनता में देखने को मिल रहा है।

Ratlam Civic Election Result Conclusion: कई वो गरीब कांग्रेस की हार को लेकर दुखी होकर व्यथित है जो अपने दुखों को बंया करते नजर आये ऐसा शहर का कोई कोना गली मोहल्ला नही जहॉ इस तरह की बात ना हो आम जनता मयंक की हार से दुखी है जो अपना दर्द छिपा रही है।

Ratlam Civic Election Result Conclusion: कई गली मोहल्लों में कांग्रेस की हार का दुख नही भाजपा की जीत का दुख मन रहा है यहा कांग्रेस अपनी जीत दर्ज करती है तो वही भाजपा इतने कम मतों से जीत नही हार दर्ज करती है जनता ने यह तो मान लिया कि भाजपा यहा हार गई और मयंक जाट यहा पर जीत गया जीसने पूरे शहर को अपना बनाया प्रेम दुलार पाया यह प्रेम दुलार आगे के आने वाले समय में अपनी पूरी ताकत दिखाकर नया चमकता सितारा बन कर उभरेगा जो सुरज से चमक फैलायेगा।

यहा यही बात साबित होती है कि यहॉ मयंक हारा नही जीता है वहॉ भाजपा जीती नही हारी है। जनता को हार जीत से उभर कर इस बात से दुखी नही होकर नये आने वाले कल की तैयारी करनी चाहिए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *