रतलाम देश के 10 टॉप शहरो में शामिल होगा

0 0
Read Time:4 Minute, 27 Second

Thetimesofcapital/16/12/2021/रतलाम शहर अब हम भी होंगे देश 10 टॉप शहरो में शामिल”Ratlam city now we will also be in the top 10 cities of the country”

देश के टॉप #स्वच्छ शहरों में @रतलाम को सम्मिलित करने के लिए विधायक श्री चैतन्य काश्यप तथा कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम द्वारा बीड़ा उठाया गया है। रतलाम में अब स्वच्छता कार्य गति पकड़ेगा। इंदौर को नंबर वन बनाने में सहयोगी रही कंसलटेंसी एजेंसी की सेवाएं शहर के लिए ली जा रही हैं। बुधवार को आयोजित कार्यशाला में एजेंसी ह्यूमन मेट्रिक्स द्वारा रतलाम शहर के लिए प्रेजेंटेशन दिया गया। विधायक श्री काश्यप, श्री राजेंद्र सिंह लुनेरा, कलेक्टर श्री पुरुषोत्तम के अलावा पद्मश्री डॉ. लीला जोशी, निगमायुक्त श्री सोमनाथ झारिया, पूर्व निगम अध्यक्ष श्री अशोक पोरवाल, श्री कन्हेयालाल मोर्य, जनप्रतिनिधि, अधिकारी कार्यशाला में उपस्थित थे। कार्यशाला से उपस्थितजनों में रतलाम को स्वच्छता में ऊंचा स्थान दिलाने के लिए नया जोश जागाए सभी ने एक स्वर में संकल्प लिया।

देश के टॉप #स्वच्छ शहरों में @रतलाम कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने कहा कि हम कृत.संकल्पित हैं, निश्चित रूप से अब शहर स्वच्छता के लिए नई करवट लेगा। आने वाले दिनों में बदलाव नजर आएगा। हम स्वच्छता #अभियान #2022 की शुरुआत कर रहे हैं। आने वाले माह से बदलाव दिखेगा, शासन ने जिलों की भी रैंकिंग व्यवस्था आरंभ की है जिसके लिए सभी के सहयोग से कार्य किया जाएगा।

शहर के लिए प्रेजेंटेशन

ह्यूमन मेट्रिक्स के श्री सनप्रीतसिंह ने अपने प्रेजेंटेशन में बताया कि #2022 #स्वच्छ #सर्वेक्षण के लिए 7500 अंक रहेंगे.

विधायक श्री काश्यप ने शपथ दिलाई

रतलाम# देश के #10 टॉप #शहरो में कार्यशाला में विधायक श्री चेतन्य काश्यप द्वारा सभी उपस्थितजनों को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई। उपस्थितजनों ने रतलाम शहर को पूर्ण स्वच्छ सुन्दर बनाने में योगदान का संकल्प लिया।

निगम अमले को मिले 80 वॉकी.टॉकी

रतलाम देश के 10 टॉप शहरो में रतलाम शहर में स्वच्छता अभियान के सुचारू ढंग से संचालन के लिए नगर निगम के मैदानी अमले को 80 वॉकी टॉकी उपलब्ध कराए गए हैं। कार्यशाला में विधायक श्री चैतन्य काश्यपए कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम द्वारा औपचारिक रूप से निगमायुक्त श्री सोमनाथ झारिया को वॉकी.टॉकी प्रदान कर शुरुआत की गई।

स्वच्छता के पांच ब्रांड एंबेसडर नियुक्त

Ratlam in top 10 cities of the country रतलाम देश के 10 टॉप शहरो में रतलाम शहर को अग्रणी बनाने के लिए स्वच्छता के पांच ब्रांड एंबेसडर भी कार्य करेंगे। शहर की ख्यात चिकित्सक पद्मश्री डॉ. लीला जोशी के अलावा श्रीमती दिव्या पाटीदार. श्री नवोदित बैरागी. सुश्री अंजू सूर्यवंशी. श्री राजा ठाकुर को स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर शहर के लिए नियुक्त किया गया है। कार्यशाला में डॉ. लीला जोशी को ब्रांड एंबेसडर नियुक्ति का औपचारिक पत्र भी प्रदान किया गया।

स्वच्छता मित्रों, दीदियों का सम्मान किया गया

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.