Ratlam city main news जल संकट समस्या से जागे शहर विधायक बिजली सीवरेज पर नींद बरकरार, distress news, 16may

0 0
Read Time:3 Minute, 39 Second

Thetimesofcapital/14/05/2022/ Ratlam city main news जल संकट समस्या से जागे शहर विधायक बिजली सीवरेज पर नींद बरकरार

Ratlam city main news बिजली सीवरेज पर नींद बरकरार

जल वितरण में गड़बड़ी एवं खामियों को तत्काल सुधारा जाए,

शहरवासियों को सुचारू ढंग से नियमित जल उपलब्धता सुनिश्चित करें

विधायक चेतन्य काश्यप ने समीक्षा बैठक में दिए निर्देश
जलप्रदाय व्यवस्था से निगम ने कार्यपालन यंत्री श्री शेख को हटाया

रतलाम 13 मई 2022। रतलाम शहर में नगर निगम द्वारा जल प्रदाय की स्थिति की समीक्षा विधायक श्री चेतन्य काश्यप द्वारा शुक्रवार शाम एक विशेष बैठक लेकर की गई। बैठक में कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम, निगमायुक्त श्री सोमनाथ झारिया आदि उपस्थित थे।

Ratlam city main news

समीक्षा करते हुए विधायक श्री कश्यप ने निर्देशित किया कि जल प्रदाय के संबंध में आ रही शिकायतों का तत्काल निराकरण करें। शहर में सुचारू रूप से जल प्रदाय की व्यवस्था बनाई जाए। एक समान रूप से शहर के सभी क्षेत्रों मे जल उपलब्धता सुनिश्चित करें। इस संबंध में नगर निगम नियोजित ढंग से कार्य योजना बनाकर कार्य करें।

Ratlam city main news

बैठक के दौरान शहर विधायक द्वारा जलप्रदाय व्यवस्था की विस्तृत समीक्षा की गई। व्यवस्था गड़बड़ाने के कारण नगर निगम की जलप्रदाय व्यवस्था के प्रभारी कार्यपालन यंत्री श्री एम.एच. शेख को दायित्व से हटाया गया। विधायक ने निर्देशित किया कि शहर में जलप्रदाय के संबंध में जो भी तकनीकी समस्याएं हैं अथवा स्टाफ संबंधी समस्या है, उनका तत्काल समाधान किया जाए।

सभी खामियों को दुरुस्त किया जाए Ratlam city main news

जिन क्षेत्रों में जलप्रदाय ठीक ढंग से नहीं हो पा रहा है, वहां टैंकरों से पानी पहुंचाने की व्यवस्था करें। नगर निगम के मोरवानी तथा धोलावाड़ स्टेशंस पर सप्लाई की सतत मॉनिटरिंग की जाए। शहर में जल प्रदाय नियमित रूप से हो। जल व्यवस्था के संबंध में विधायक श्री काश्यप ने कहा कि जब शहर में मांग के अनुसार धोलावाड़ डेम में पानी की व्यवस्था उपलब्ध है तथा निगम के पास पर्याप्त संसाधन भी है, फिर भी जल प्रदाय में गड़बड़ी क्यों? इस गड़बड़ी को तत्काल दुरूस्त किया जाए।

बैठक में विधायक द्वारा वर्षा के पूर्व नालों की सफाई का कार्य अभियान के रूप में करने के निर्देश दिए गए उन्होंने नगर निगम में नामांतरण की कार्रवाइयों में भी तेजी लाने हेतु निर्देशित किया। अन्य बिंदुओं पर भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.