Ratlam BJP प्रत्याशी कर रहे मौज कही चाय तो कही पान कही जलेबी का ले रहे स्वाद ward 35

0 0
Read Time:4 Minute, 22 Second

Ratlam BJP प्रत्याशी कर रहे मौज

Ratlam BJP

Ratlam BJP प्रत्याशी कर रहे मौज कही चाय तो कही पान कही जलेबी का ले रहे स्वाद

भाजपा प्रत्याशी कर रहे मौज कही चाय तो कही पान कही जलेबी का ले रहे स्वाद भाजपा महापौर के उम्मिदवार शहर की बदहाली हालत को नही देखते हुए खाने पिने की वस्तुओं पर ज्यादा ध्यान देते नजर आ रहे है या तो वे फोटो खीचवाये में मस्त है

महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल ने जनसंपर्क के दौरान कहीं चाय पी, तो कहीं खाई जलेबी
शहर के विभिन्न क्षेत्रों में प्रत्याशियों का जोरदार स्वागत-सत्कार

रतलाम 5 जुलाई 2022। शहर में भाजपा के महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल ने वार्ड 35 में पार्षद प्रत्याशी आरती चौहान के साथ महाजनसंपर्क किया। जनसंपर्क की शुरूआत वार्ड 35 में धानमंडी स्थित भाजपा पार्षद प्रत्याशी के कार्यालय से हुई। जनसंपर्क के दौरान अन्य वार्ड प्रत्याशी भी साथ हुए तो बाजार का नजारा ही बदल गया। जनसंपर्क के दौरान श्री पटेल ने मौसम का भरपूर आनंद लिया और जनसंपर्क के दौरान किसी दुकान पर बैठकर चाय पी, तो कहीं जलेबी खाई।

Ratlam BJP प्रत्याशी कर रहे मौज कही चाय तो कही पान कही जलेबी का ले रहे स्वाद

जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्र की जनता के साथ ही प्रत्याशी के समर्थक और पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। विभिन्न स्थानों पर महापौर प्रत्याशी श्री पटेल के साथ पार्षद प्रत्याशी का स्वागत हुआ। इस दौरान कोई हार-फूल की माला पहनाकर आशीर्वाद दे रहा था, तो बुजुर्ग दुलार कर अच्छा काम करने की बात कहते नजर आए।

#RatlamBJP #प्रत्याशी #कर #रहे #मौज #कही #चाय #तो #कही #पान #कही #जलेबी का ले रहे स्वाद

लोगों से मिल रहे आशीष को देख श्री पटेल भी बोल उठे कि आप मुझ पर जो विश्वास जता रहे है, उसे मैं टूटने नहीं दूंगा।

शहर विकास का ऐसा कोई काम शेष नहीं रहेगा, जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़े। जनसंपर्क के दौरान बाजार में मिठाई-नमकीन व्यापारियों द्वारा श्री पटेल सहित अन्य प्रत्याशी को मिठाई खिलाकर जीत का आशीष दिया।

Ratlam BJP प्रत्याशी कर रहे मौज कही चाय तो कही पान कही जलेबी का ले रहे स्वाद

इन क्षेत्रों में हुआ जनसंपर्क – जनसंपर्क की शुरूआत धानमंडी में भाजपा के चुनाव कार्यालय से हुई। यहां से नाहरपुरा, मुर्गा गली, गोविंद पान, कॉलेज रोड, छत्रीपुल, देवीसिंग गली, अंजता टॉकिज रोड, न्यू रोड होकर सांई मंदिर के कॉर्नर पर समापन हुआ। जनसंपर्क में पार्षद प्रत्याशी हीना उत्सव मेहता, स्मिता लढडा के साथ जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य निमिष व्यास, मंडल अध्यक्ष आदित्य डागा, पूर्व महापौर आशा मौर्य, युवा मोर्चा अध्यक्ष विप्लव जैन, प्रहलाद राठौड़, दिनेश राठौड़, अनुज शर्मा, जुबीन जैन, हार्दिक मेहता, राखी व्यास, रीना टांक आदि उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.