Ratlam BJP V/S Mayank Jat बाद पछताव का होय जब चुग गई चिडिया खेत, exaggerated things-8july

0 0
Read Time:5 Minute, 0 Second

Ratlam BJP V/S Mayank Jat

Ratlam BJP V/S Mayank Jat बाद पछताव का होय जब चुग गई चिडिया खेत

Ratlam BJP V/S Mayank Jat बाद पछताव का होय जब चुग गई चिडिया खेत

महापौर के वेतन से जरूरतमंद बच्चियों की फीस भरूंगा- प्रहलाद पटेल

बरसते पानी में भीगकर किया जनसंपर्क, समर्थकों ने छाता लाकर दिखाया प्रेम

वार्ड 43 तथा 44 के पार्षद प्रत्याशी के साथ किया महा जनसंपर्क

भाजपा वर्सेस मयंक जाट बाद पछताव का होय जब चुग गई चिडिया खेत रतलामी जनता का प्रत्येक चौराहो गली मोहल्लो में बाते करना किसी एक पार्टी की उपलब्धता बताता है इससे यह प्रतित होता है कि कभी कभी अच्छा करने की चाह नुकसान उतपन्न कर देती है होने वाले चुनाव में देखने को मिलेगा.

Ratlam BJP V/S Mayank Jat अतिश्योक्तिपुर्ण बातें भाजपा कर रही है वही विपक्षी मयंक जाट एक और अपनी पूरी ताकत लगाकर हर वर्ग के लोगो की तकलीफ जान रहा है वही प्रहलाद पटेल भाजपा के नशे में चूर होकर राजकुमार होने का एहसास कर रहे है।
एक और काम करने की बात कही जा रही है तो दुसरी और खान पान फिता काटने और बढी बढी डींगे हाकने की बात कही जा रही है।

रतलाम 7 जुलाई 2022। मानसून के दौर में अब बारिश के बीच भी भाजपा के महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल संबंधित क्षेत्र के पार्षद प्रत्याशी के साथ भीगते हुए हर दिन जनसंपर्क और जनसंवाद कर रहे है।

वार्ड 43 की प्रत्याशी श्रीमती प्रीति कसेरा और वार्ड 44 की प्रत्याशी ललिता पंवार के साथ बारिश में भीगते हुए जनसंपर्क किया।

जनसंवाद में उनसे जब वेतन-भत्ते का सवाल किया गया, तो श्री पटेल ने बताया कि पार्षद के रूप में मिले वेतन को उन्होंने जनहित में खर्च किया और महापौर का वेतन भी ऐसे ही खर्च करेंगे। वे बच्चियां जो मेधावी होकर आर्थिक रूप से कमजोर है, वे वेतन की राशि से उनकी फीस भरेंगे। इस राशि का इससे अच्छा उपयोग नहीं हो सकता।

महापौर प्रत्याशी के उत्तर सुनकर आमजन ने उनका दिली स्वागत किया।

Ratlam BJP V/S Mayank Jat क्या ऐसा व्यक्ति काम करेंगा जिसको झुकना नही आता, सोचने का विषय, इस बार जनता क्या चाहती है

श्री पटेल और पार्षद प्रत्याशी को लोगों ने जब बारिश में भीगते हुए जनसंपर्क करते देखा, तो कुछ लोग उनके लिए छाता ले आए, लेकिन छाते के होने और न होने का कोई मतलब नहीं रहा। जनसंपर्क के दौरान प्रत्याशी क्षेत्र के रहवासियों का आशीर्वाद लेने के जुनुन में इस कदर भीग रहे थे कि उन्हे पानी में गिले होने का कोई एहसास ही नहीं था।

रतलाम में स्वच्छता के लिए डायल 100 की तर्ज पर होगी कार्रवाई
स्वच्छता में नंबर वन बनने की दिशा में तेजी से करेंगे काम

या ऐसा उम्मिदवार

या ऐसा उम्मिदवार जो हर बात मानने को तैयार जीसमें घमंड ना हो बढो का सम्मान हो आखों में तेज हो चेहरे पर मुश्कान हो शहर के विकास की बात हो बढो की राय हो मिलजुल कर कार्य हो क्या होगा आगे आप स्वयं जानते है।

या ऐसा उम्मिदवार जो हर बात मानने को तैयार, जीसमें घमंड ना हो, बढो का सम्मान हो ,आखों में तेज हो, चेहरे पर मुश्कान हो ,शहर के विकास की बात हो, बढो की राय हो, मिलजुल कर कार्य हो, क्या होगा आगे आप स्वयं जानते है।
या ऐसा उम्मिदवार जो हर बात मानने को तैयार, जीसमें घमंड ना हो, बढो का सम्मान हो, आखों में तेज हो, चेहरे पर मुश्कान हो, शहर के विकास की बात हो, बढो की राय हो, मिलजुल कर कार्य हो, क्या होगा आगे आप स्वयं जानते है।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.