Ratlam Big News रतलाम में भारी पुलिस बल की तैनाती में कांग्रेस का धरना 16may,watch video

0 0
Read Time:3 Minute, 0 Second

Ratlam Big News 16May रतलाम में भारी पुलिस बल की तैनाती में कांग्रेस का धरना

Ratlam Big News महेन्द्र कटारिया के मार्गदर्शन में कांग्रेस का समर्थकों एवं त्रस्त जनता का भारी आक्रोश

रतलाम शहर के दिल बहार चौराहे पर भारी पुलिस बल के बीच विशाल धरना प्रदर्शन

रतलाम शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेन्द्र कटारिया के मार्गदर्शन में कांग्रेस का समर्थकों एवं त्रस्त जनता का भारी आक्रोश देखने को मिला खाली मटकीया लेकर शहर विधायक के निवास की और जाते जनता व कार्यक्रर्ता को पुलिस द्वारा लगाये गये बेरीकेटस के द्वारा रोका गया ।

रतलाम में भारी पुलिस बल की तैनाती में कांग्रेस का धरना

रतलाम शहर कांग्रेस Ratlam Big News का भारी जल संकट को लेकर दिल बाहर चौराहे पर धरना प्रदर्शन किया गया भारी पुलिस बल के द्वारा चाक.चौबंद व्यवस्था की गई और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस बल तैनात नजर आया

सतीश पुरोहित कांग्रेस नेता ने कहा कि हम विधायक की ईट से ईट बजा देंगे अगर शहर वासियों को समय पर पानी उपलब्ध नहीं हुआ

Ratlam Big News पूर्व पार्षद रजनीकांत व्यास ने शहर में उत्पन्न समस्याओं को लेकर विधायक के घर निवास पर ही क्या सभी योजनाएं बनती है कहां पानी का झूठा आश्वासन देने वाले विधायक को हटा देंगे और विरोध करेंगे शहर के अंदर शिवराज का काम भी अधूरा पड़ा है सारी की सारी समस्याएं विकराल रूप धारण कर रही है इन सभी समस्याओं को लेकर आज विशाल धरना प्रदर्शन किया जा रहा है.

Ratlam Big News माही माही करते हुए वर्षो बित गये किन्तु माही का जल रतलाम को नही मिला है सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी झुठे आश्वास पर आश्वासन दे रही है। इन सब बातों को लेकर यह भारी धरना आंदोलन किया जा रहा है।

ग्रीन बेल्ट में विधायक द्वारा साठ गाठ करके निर्माण कार्य करवा दिया और बडे लोगो को फायदा पहूचाया है कलेक्टर का तबादला आदी करवा दिया गया इन बातों के लिए शहर विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है अच्छे कलेक्टर पसंद नही आ रहे ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.