Ratlam Basant Panchami, we are proud, 14Feb

0 0
Read Time:4 Minute, 29 Second

Ratlam Basant Panchami, we are proud

Ratlam Basant Panchami, we are proud

रतलाम बसंत पंचमी, गौरवशाली हम, रतलाम नगर का जन्म दिवस मनाते है

रतलाम बसंत पंचमी उत्सव, गौरवशाली है हम जो कि अपने रतलाम नगर का जन्म दिवस मनाते है यह बात पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी ने आज बसंत पंचमी के अवसर पर कही।

बसंत पंचमी के अवसर पर पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी ने रतलाम नगर वासियों को बधाई देत हुए कहा कि हम गौरवशाली हे की रतलाम नगर का जन्मदिवस मनाते है।
बसंत पंचमी के अवसर पर शहर में हिम्मत कोठारी के नेतृत्व में वाहन रेली निकाली गई जो रैली शहर के मुख्य मार्गो से होते हुवे महाराजा रतनसिंग जी की प्रतिमा नगर निगम चैराहे पर पहुंची। वहा पहूच कर आशिबाजी की गई एवं रतलाम महाराजा रतनसिंग की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया गया।
हर साल की तरह मनाया गया बसंत उत्सव रतलाम स्थापना दिवस जीस पर हर रतलाम वासीयों को गर्व है।

Ratlam Basant Panchami, we are proud, 14Feb

Ratlam Basant Panchami, we are proud

रतलाम। रतलाम स्थापना महोत्सव समिति द्वारा 14 फरवरी (बसंत पंचमी) को रतलाम का स्थापना दिवस गौरव दिवस के रुप में धूमधाम से मनाया गया। नगर निगम तिराहे स्थापित रतलाम राज्य के जनक महाराजा रतनसिंह जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर आतिशबाजी की गई। मिठाई का भी वितरण किया गया।

कार्यक्रम नगर निगम अध्यक्ष श्रीमती मनीषा शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री प्रदीप उपाध्याय, नेता पक्ष श्री भगतसिंह भदौरिया, पूर्व अध्यक्ष श्री बजरंग पुरोहित एवं पूर्व महापौर श्री शैलेंद्र डागा के आतिथ्य में हुआ।
रतलाम स्थापना महोत्सव समिति के संस्थापक व संयोजक मुन्नालाल शर्मा ने बताया बुधवार बसंत पंचमी पर रतलाम स्थापना दिवस को नगर के गौरव दिवस के रुप में हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम के शुरुआत में समिति की ओर से अतिथियों का स्वागत संयोजक शर्मा, अध्यक्ष प्रवीण सोनी, सचिव मंगल लोढ़ा आदि ने किया। अतिथियों सहित रतलाम स्थापना समिति

Ratlam Basant Panchami, we are proud, 14Feb

Ratlam Basant Panchami, we are proudसदस्यों ने रतलाम राज्य के जनक महाराजा रतनसिंह जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर आतीशबाजी की। कार्यक्रम में एमआईसी सदस्य पप्पू पुरोहित, धर्मेंद्र व्यास, सपना त्रिपाठी, पार्षद हितेश कामरेड, रणजीत टांक, आयुषी सांकला, हीना मेहता, शबाना खान, जलज सांकला, पवन सोमानी, गौरव त्रिपाठी, राकेश परमार, नंदकिशोर पंवार, कमल सिलावट, करण वशिष्ठ, नगर निगम अधिकारी विकास सिंह सोलंकी, सुरेशचंद्र व्यास, एपी सिंह, राजेश पाटीदार, समिति के अनिल कटारिया, ललित दख,  विप्लव जैन, गौरव मूणत, महेंद्र मूणत, राकेश नाहर, गोपाल शर्मा, सुनील माली, सुशील सिलावट, राजेंद्र पाटीदार, देवशंकर पांडेय, अशोक जैन लाला, हार्दिक मेहता आदि बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Ratlam Basant Panchami, we are proudकार्यक्रम का संचालन मंगल लोढ़ा ने किया एवं आभार गोपाल शर्मा ने माना। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment