Ratlam: निंद से जागे प्रशासन से आम नागरीक खुश

0 0
Read Time:6 Minute, 42 Second

Thetimesofcapital/22/01/2022/ Ratlam: administration woke up from sleep निंद से जागे प्रशासन से आम नागरीक खुश
प्रशासन का आपरेशन नष्ट भ्रष्ट तोड फोड
क्या यह ऐसे ही चलता रहेगा या फिर प्रशासन का दिखावा?
रतलाम 22 जनवरी रतलाम शहर में कुछ समय से असामाजिक तत्वों का आतंक सर चढ बोल रहा था इसको लेकर प्रशासन ने अपनी निंद को खोलते हुए कार्यवाही करना शुरू कर दिया।
असामाजिक तत्वों और गुण्डा तत्वों के अवैध निर्माण तोडने का बीती शाम से शुरु हुआ सिलसिला शनिवार तडके तक जारी रहा
निंद से जागे प्रशासन से आम नागरीक खुश प्रशासन के दल ने रतलाम के प्रताप नगर क्षेत्र में अज्जू शैरानी नामक बदमाश द्वारा किए गए अवैध निर्माण को बुलडोजर से नष्ट भ्रष्ट कर दिया जमिदोंज कर दिया।

प्रशासन का कहना क्या है
प्रशासन का कहना है कि शहर के तमाम लिस्टेड गुण्डों की सूचि बनाई जा रही है जिससे उनके द्वारा किए गए अवैध निर्माणों को तोडो जा सके। असामाजिक तत्वों के खिलाफ यह अभियान लगातार जारी रहेगा। असामाजिक तत्वों के विरूद्ध किये जा रहे इस आपरेशन से जनता को रहत मिली है इससे आम जनता खुशी जाहिर कर रही है ओर प्रशासन का सहयोग कर रही है।

इस कार्यवाही को करने में प्रशासन की टीम

अवैध निर्माण तोडने की इस कार्यवाही में एसडीएम सिटी अभिषेक गेहलोत सीएसपी हेमन्त सिंह चौहान समेत नगर निगम के अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे। मौके पर किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था।

शहर सिटी एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने बताया कि शहर के प्रत्येक थाने के लिस्टेड बदमाशों की सूचि तैयार की जा रही है बिना अनुमति किए गए अवैध निर्माणों की खोजबीन जारी है। असामाजिक तत्वों द्वारा बिना अनुमति अवैध रुप से किए गए सारे निर्माणों को ध्वस्त किया जाएगा।

शहर के माफिया के विरुद्ध यह अभियान निरन्तर जारी रहेगा कही भी अब अवैधानिक गतीविधि पाई जाती है तो तत्काल प्रभाव से कार्यवाही की जावेगी।

बिते दिन शुक्रवार को रतलाम शहर के मोमिनपुरा इलाके में हुई गोलीबारी की वारदात के बाद प्रशासन की टीम ने फायरिंग करने वाले आरोपियों के साथ साथ सट्टा कारोबार से जुडे फरियादी के अवैध निर्माण भी तोडे थे। इसके साथ ही मोमिनपुरा और भाटों का वास इलाके के अन्य लिस्टेड बदमाशों के अवैध निर्माण भी ढहा दिए थे।
सुबह तक जारी रही कार्यवाही अतिक्रमण हटाने की यह कार्यवाही तडके चार बजे तक जारी थी और इस दौरान एक दर्जन से ज्यादा अवैध निर्माण तोडे गए थे।

तडके चार बजे रुका सरकारी बुलडोजर आज दोपहर प्रताप नगर जा पंहुचा जहां स्टेशन रोड थाने के लिस्टेड बदमाश अज्जू शैरानी द्वारा पांच से दस हजार वर्ग फीट पर बिना अनुमति बनाए जा रहे बंगले को बुलडोजर चला कर तोडा गया।

Also read:–Firing in Ratlam city: शहर में गोलीबारी, देखे विडियों


Also read:–Escape from society: administration swung into action 2022: Along with this, CCTV cameras are also being installed at major intersections of the village in view of security.


Also read:–रतलाम शहर में गोलीबारी मामले में प्रशासन ने बडी कार्यवाही की है गोली चलाने वाले के घर पर प्रशासन ने सरकारी बुलडोजर चलवा दिया

शाम तक चलता रहा निर्माण कार्य को तोडने का सिलसिला

समाचार लिखे जाने तक उक्त अज्जू शैरानी के मकान तोडफोड का सिलसिला शाम तक चलता रहा वहा पर कार्य करने वाले मजदूरो का सामान इसी निर्माधीन मकान में रह गया जिसको लेकर प्रशासन के पास मजदूर व कारीगर पहूचने की तैयारी कर रहे थे।

इन लोगो का हुआ नुकसान भरपाई के लिये प्रशासन से गुहार लगाने पहूचने को तैयार
मजदूरों व ठेकेदारो से बात करने पर बताया की 10 लोग जो इस मकान में अलग अलग कार्य कर रहे थे उनका सामान आदी उसी मकान में पढा है जिस मकान को प्रशासन से तोडा है उक्त मकान में रखे अन्य कारीगरों ठेकेदारों मजदूरों सहित

मजदूरों व अन्य का मजदूरी 58,00,000/-अठठावन लाख रू का नुकसान आसपास नूकसान होने की सम्भावना

कालु पांचाल पिता गेंदालाल जी पांचाल निवासी समता परिसर रतलाम मो.न. 9399077376
2 मुबारिक अली पिता असरफ अली जयभारत नगर रतलाम मो.न.9098987480
3 आजाद पिता मुबारिक हुसैन निवासी हाकिमवाडा मो.न.9131419297
4 मुन्नवर भई निवासी सरिया वाला फकिर मोहल्ला रतलाम मोन. 909845399
5 जमशेद पिता एहसान खा निवासी चिंगीपूरा रतलाम मो.न. 8305845405
6 आनन्द पिता कचरूलाल पांचाल निवासी अर्जुन नगर रतलाम मो. न. 8770497556
7 इमरान पिता अनवर निवासी काजीपुरा रतलाम मो.न. 9285190116
8 मुकेश बजरंग नगर रतलाम निवासी मो.न.मिस्त्री
9 धन्नालाल पांचाल पिता मांगीलाल जी निवासी सुरजमल जैन नगर मो.न. 9981683823
50 अन्य मजदूर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.