#Ratlam, अब तो कांग्रेसी भी मान रहे विकास पुरुष, development dooog work,3Caror

#Ratlam, अब तो कांग्रेसी भी मान रहे विकास पुरुष
0 0
Read Time:6 Minute, 41 Second

#Ratlam

#Ratlam, अब तो कांग्रेसी भी मान रहे विकास पुरुष

#Ratlam, अब तो कांग्रेसी भी मान रहे विकास पुरुष

#Ratlam/जब से रतलाम में विधायक के रूप में चेतन्य कश्यप ने कमान संभाली है, तभी से रतलाम शहर में विकास के कार्य लगातार देखने को मिल रहे हैं, जिससे कोई भी पीछे नहीं हट सकता चाहे वह कांग्रेस पार्टी का हो या किसी अन्य पार्टी का.

जनता को भले ही विधायक से मिलने के लिए इधर-उधर भटकना पड़े, लेकिन शहर के विकास की बागडोर सही हाथों में है, यह जगजाहिर है। वैसे भी मामूली काम के लिए विधायक को परेशान करना उचित नहीं है।

रतलाम शहर के विकास में निरंतर हो रही प्रगति इस बात का द्योतक है; शहर में जहां भी देखो विकास साफ नजर आ रहा है। चाहे सड़क निर्माण हो, स्वास्थ्य सेवाएं हों, या सामाजिक गतिविधियां हों, यह आर्थिक उत्थान का विषय है।

जब रतलाम की प्रगति को लेकर चर्चाओं का दौर चल रहा है तो कांग्रेसी भी मानने लगे हैं कि हम रतलाम के रहने वाले हैं और लगातार विकास हो रहा है. अब यह पुराना रतलाम नहीं है। यहां हर चीज की सुविधाएं 24 घंटे मिलती हैं।

#Ratlam, अब तो कांग्रेसी भी मान रहे विकास पुरुष

रतलात के विकास को लगातार बढ़ाते हुए प्रताप नगर अंडरब्रिज की स्वीकृति एक बड़ी उपलब्धि है। जिससे खाचरोद धनसुता मार्ग व प्रताप नगर सहित अन्य कालोनियों से आने वाले रहवासियों का आवागमन सुचारू हो सकेगा. अंडर ब्रिज के निर्माण की बात सुनकर क्षेत्रवासियों ने विधायक चेतन्य कायशप से मुलाकात कर उनका स्वागत किया।

तीन करोड की राशि स्वीकृत

अंडरब्रिज के लिये तीन करोड रूपये की राशि भी प्रदेश के बजट में स्वीकृत हो चुकी है।  इससे प्रताप नगर, टीटी कालोनी, मंगलम सिटी, मिडटाउन, सांईनाथ काॅलोनी, के रहवासीयों को  लाभ होंगे।

#Ratlam, अब तो कांग्रेसी भी मान रहे विकास पुरुष

प्रताप नगर अंडर ब्रिज की स्वीकृति मिलने से प्रसन्न क्षेत्रवासियों ने रविवार को विधायक चेतन्य काश्यप से मुलाकात कर उनका स्वागत कर आभार जताया। बीते कई वर्षों से क्षेत्रवासियों द्वारा इसकी मांग की जा रही थी, जो कि विधायक श्री काश्यप के प्रयासों से अब पूरी हो गई है। अंडर ब्रिज के लिए तीन करोड़ रूपए की राशि भी प्रदेश के बजट में स्वीकृत हो चुकी है।
प्रताप नगर में अंडर ब्रिज की स्वीकृति की जानकारी मिलने पर प्रताप नगर, मंगलम सिटी, मिड टाउन, सांईनाथ कॉलोनी सहित अन्य क्षेत्र के रहवासी भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा और पार्षद परमानंद योगी के साथ विधायक श्री काश्यप से मिलने पहुंचे और विधायक के प्रयासों से उनकी मांग पूरी होने पर उनके प्रति आभार व्यक्त किया। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता मनोहर पोरवाल एवं मंडल महामंत्री राकेश परमार भी उपस्थित रहे।

#Ratlam, अब तो कांग्रेसी भी मान रहे विकास पुरुष
विधायक श्री काश्यप ने बताया कि ओवर ब्रिज पर बडे़ हादसे हुए है, जिनसे मन व्यथित था। क्षेत्रवासी भी लंबे समय से अंडर ब्रिज की मांग कर रहे थे लेकिन यहां ओवर ब्रिज होने से रेलवे की ओर से मंजूरी नहीं मिल रही थी लेकिन हादसों को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर से चर्चा कर कमेटी बनाकर उसकी रिपोर्ट के आधार पर अंडर ब्रिज को स्वीकृत कराया गया है। रेलवे से चर्चा कर ढाई मीटर हाईट के अंडर ब्रिज की सैद्धांतिक मंजूरी मिली है।
श्री काश्यप ने बताया कि रतलाम के विकास को देखते हुए इसका अध्ययन किया है। बाइक और कार यहां से आसानी से निकल सकेगी। इसके निर्माण से ब्रिज से होकर जाने में जो बडे़ हादसों की संभावना बनी रहती थी, वह अब नहीं होगी। रेलवे ने अंडर ब्रिज के लिए राशि देने से मना कर दिया था, उनका कहना था कि हम पहले ओवर ब्रिज के लिए राशि दे चुके है। इस कारण से पूरी 3 करोड़ की राशि राज्य शासन की ओर से स्वीकृत कराई गई है।

#Ratlam, अब तो कांग्रेसी भी मान रहे विकास पुरुष
श्री काश्यप ने बताया कि बजट के पूर्व विशेष रूप से मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान जी से मुलाकात कर उन्हे बजट में अंडर ब्रिज के लिए राशि स्वीकृत करने के संबंध में निवेदन किया था, जिसे उन्हे सहर्ष स्वीकार किया और अब क्षेत्र में विकास की नई गाथा लिखी जा सकेगी। इसके निर्माण से क्षेत्र में पापर्टी की कीमतों में वृद्धि होगी। इसके अतिरिक्त शहर में अब विकास की जो संभावना बन रही है, वह इसी क्षेत्र में है, जिसका पूरा लाभ क्षेत्र के रहवासियों को मिलेगा।

#Ratlam, अब तो कांग्रेसी भी मान रहे विकास पुरुष

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *