Pragya Thakur and alcohol: प्रज्ञा ठाकुर और शराब

0 0
Read Time:2 Minute, 2 Second

Thetimesofcapital/21/01/2022/Pragya Thakur and alcohol: प्रज्ञा ठाकुर और शराब

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर की कथित टिप्पणी पर कांग्रेस ने सत्तारूढ़ दल पर अपनी तिखी टिप्पणी की है।
प्रज्ञा ठाकुर ने कहा की अल्कोहल एक दवा है अगर इसे कम मात्रा में लिया जाए कहते हुए एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें प्रज्ञा ठाकुर समझाती नजर आ रही है कि शराब चाहे सस्ती हो या महंगी दवा का भी काम करती है।

प्रज्ञा ठाकुर अपनी टिप्पणीयों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इस प्रकार का यह विडियों है। जिसमें प्रज्ञा दारू को दवा बताने का कार्य कर रही है ओर उसे कम मात्रा में लेने का कह रही है।

Pragya Thakur and alcohol: प्रज्ञा ठाकुर और शराब उन्होंने कहा कि आयुर्वेद में सीमित मात्रा में लेने पर शराब एक दवा है। लेकिन जब असीमित रूप से सेवन किया जाता है तो यह जहर होता है।
Pragya Thakur and alcohol: प्रज्ञा ठाकुर और शराब नई आबकारी नीति में सरकार ने विदेशी शराब पर शुल्क में 10ः से 13ः की कटौती की है। प्रज्ञा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पीसीसी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि सांसद शराब का विरोध नहीं कर रहे हैं। केवल इसकी मात्रा का विरोध कर रहे हैं।
उक्त बात प्रज्ञा ने अंकुर ग्राउंड में एमपी पुजारी संघ की ओर से आयोजित फ्रेंडली क्रिकेट मैच में अतिथि के रूप में कही थीं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.