Nikay 2022 chunav: Gold business will get new heights from Gold Complex – MLA Kashyap, ward 34

0 0
Read Time:3 Minute, 27 Second

Nikay 2022 chunav

Nikay 2022 chunav

Nikay 2022 chunav: गोल्ड कॉम्प्लेक्स से स्वर्ण व्यवसाय को मिलेगी नई ऊॅचाईयां – विधायक काश्यप

वार्ड 34 में भाजपा पार्षद प्रत्याशी योगेश पापटवाल के कार्यालय का उद्घाटन

रतलाम 2 जुलाई 2022। शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने वार्ड क्रमांक-34 में भाजपा के पार्षद प्रत्याशी योगेश पापटवाल के चुनाव कार्यालय को फीता काटकर शुभारंभ किया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि रतलाम में गोल्ड कॉम्प्लेक्स के टेण्डर हो गए है। जल्द ही इसका काम शुरू होगा।

गोल्ड कॉम्प्लेक्स बनने के बाद रतलाम के स्वर्ण व्यवसाय को नई ऊॅचाईयां मिलेगी। कई लोगों को रोजगार भी प्राप्त होंगे।

Nikay 2022 chunav: श्री काश्यप ने भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा, पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य, चुनाव संयोजक मनोहर पोरवाल, जिला उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, मण्डल अध्यक्ष आदित्य डागा एवं पूर्व पार्षद सुरेश पापटवाल की उपस्थिति में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ कर भाजपा के पितृपुरूषों डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी एवं पं. दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में संचालित स्वच्छता अभियान के तहत रतलाम में सीवरेज का कार्य हुआ है, लेकिन कांग्रेस शासन काल एवं कोरोना काल के कारण इसमंे विलम्ब हो गया। सीवरेज से क्षतिग्रस्त सड़कों का निर्माण इस कार्य समय पर नहीं हो पाया, लेकिन 6 माह से सड़कों का निर्माण कार्य किया जा रहा है। जल्द ही पूरे शहर में सड़कों का निर्माण कार्य पूर्ण हो जाएगा।

Nikay 2022 chunav: भाजपा जिलाध्यक्ष श्री लुनेरा ने कहा कि विधायक श्री काश्यप के नेतृत्व में नगर से महानगर बनाने की प्रक्रिया चल रही है। भाजपा ने शहर के चौतरफा विकास के जो कार्य किए है, उन्हीं के आधार पर नगर निगम चुनाव में पार्टी जनसमर्थन मांग रही है।

उन्होंने भाजपा के महापौर एवं पार्षद प्रत्याशियों को भारी मतों से विजय बनाने का आह्वान किया। कार्यक्रम को चुनाव संयोजक श्री पोरवाल एवं पार्षद प्रत्याशी योगेश पापटवाल ने भी सम्बोधित किया। इस दौरान वरिष्ठ नेता प्रेम उपाध्याय सहित पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.