खबर रतलाम से जहॉ 12 से 14 वर्ष के स्कूली बच्चों का होगा वैक्सीनेशन

0 0
Read Time:2 Minute, 52 Second

Thetimesofcapital/21/03/2022/ खबर रतलाम से जहॉ 12 से 14 वर्ष के स्कूली बच्चों का होगा वैक्सीनेशन

खबर रतलाम से Children will be safe covid vaccine,

बच्चे रहेंगे सुरक्षीत लगेगा कोविड टीका

कलेक्टर श्री पुरुषोत्तम ने समय सीमा पत्रों की बैठक में समीक्षा की

शासन के निर्देशानुसार रतलाम जिले में आगामी 23 मार्च से 12 से 14 वर्ष आयु के स्कूली बच्चों का वैक्सीनेशन किया जाएगा। कोरोना वायरस के विरुद्ध किए जाने वाले वैक्सीनेशन अभियान में जिले के लगभग 80 हजार बच्चों को वैक्सीनेट किया जाएगा।

सोमवार को संपन्न समयावधि पत्रों की समीक्षा बैठक में कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने अभियान की समीक्षा करते हुए सभी एसडीएम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए और समय सीमा में कार्य योजना तैयार करने के लिए कहा।

अभियान के संदर्भ में बताया गया है कि जिले में लगभग 80 हजार स्कूली बच्चे हैं जिनको वैक्सीनेट किया जाना है।

इस अभियान में बच्चों को कोवीशील्ड या कोवैक्सीन नहीं लगाए जाएगा बल्कि कारबीवैक्स लगाया जाएगा। अभी रतलाम जिले को 36 हजार कारबीवैक्स उपलब्ध करा दिए गए हैं।

खबर रतलाम से प्रधानमंत्री आवासों के गृह प्रवेश कार्यक्रम 28 मार्च की तैयारियों की समीक्षा की। कलेक्टर ने बैठक में की निर्देशित किया कि सभी एसडीएम जनपद पंचायतों द्वारा बताए गए आवासों का क्रश चेक कर लें।

#खबर #रतलाम से: जनपद पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारी भी यह सर्टिफिकेट देंगे कि गृह प्रवेश आवास पूर्ण किए जा चुके हैं वे अधूरे नहीं है। जिले में 28 मार्च को 6 हजार से ज्यादा हितग्राही अपना गृह प्रवेश करेंगे। कार्यक्रम समारोहपूर्वक होंगे जिनमें मुख्य अतिथि भी रहेंगे।

आपके लिये जरूरी यह पढे :– प्रधानमंत्री आवास 2022 किसे मिल रहे?

आपके लिये जरूरी यह पढे :– कावेरी धिमार 31वीं राष्ट्रीय सीनियर कैनो स्प्रिंट चैंपियनशिप में मध्य प्रदेश के लिए सात स्वर्ण पदक जीता

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.