Modi gift in Haldwani: हल्द्वानी में मोदी सौगात

0 0
Read Time:4 Minute, 1 Second

Thetimesofcapital/30/12/2021/ Modi gift in Haldwani: हल्द्वानी में मोदी सौगात
हल्द्वानी में पीएम मोदी को लेकर जनसैलाब उमर गया है जहॉ देखों वहा भीड ही नजर आ रही है।
पल पल की खबरों के लिये हम है आपके साथ तो पढते रहिये.

हल्द्वानी की सरजमीं पर देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी पहूच चूके है।

Update :– Modi gift in Haldwani 2:10

Modi gift in Haldwani

हल्‍द्वाली के एमबी इंटर कॉलेज में बेसब्री से पीएम नरेन्‍द्र मोदी की राह देख रही जनता और उनके समर्थकों का इंतजार खत्‍म हुआ। पीएम मोदी मंच पर पहुंच चुके हैं। मंच पर पहुंचकर पीएम ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया। मंच पर पहुंचे पीएम मोदी का शाल ओढ़ाकर व उत्तराखंडी टोपी पहनाकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने स्वागत किया। प्रदेश अध्‍यक्ष मदन कौशिक का संबोधन खत्‍म हो गया है।

Update :– Modi gift in Haldwani 2:00

कूछ समय के इंतजार से हल्द्वानी की जनता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनेगी
पीएम मोदी हल्द्वानी की जनसभा को संबोधित करेंगे।

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमें महान विभूतियों का अंश माननीय प्रधानमंत्री में देखने को मिलता है। वे दलितों और शोषितों की चिंता कर रहे हैं। पीएम भारत को विश्वगुरू बनाने के लिए कठिन परिश्रम कर रहे हैं। आयुष्मान योजना के जरिए गरीबों को इलाज मिला। हर क्षेत्र के लोगों को पीएम ने लाभ पहुंचाया। पीएम के कार्यों को शताब्दियों बाद भी याद किया जाएगा।

Modi gift in Haldwani: हल्द्वानी में मोदी सौगात उत्तराखंड को 17500 करोड़ रुपए की सौगातें देश के पीएम मोदी जी द्वारा मिलने जा रही है जिसको लेकर काफी तैयारीया प्रशासन द्वारा की गई है लोग दूर दराज से पीएम मोदी को सुनने व दि गई सौगातों को ग्रहण करने आ रहे ह ।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव से पहले आज उत्तराखंड को कई सौगात देने के लिए हल्द्वानी पहुंचेंगे।

हल्द्वानी के इतिहास में पीएम मोदी पहले होंगे जो हल्द्वानी पहूच कर सौगातो का भण्डार खोल रहे है।

Modi gift in Haldwani : हल्द्वानी के इतिहास में पीएम मोदी पहले होंगे जो हल्द्वानी पहूच कर सौगातो का भण्डार खोल रहे है।

Modi gift in Haldwani: हल्द्वानी में मोदी सौगात पीएम मोदी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स की आधारशिला रखेंगे और 17500 करोड़ रुपये से अधिक की 23 अन्य परियोजनाओं का भी शुभारंभ करेंगे। इन 23 परियोजनाओं में ऊधम सिंह नगर जिले में एम्स ऋषिकेश उपग्रह केंद्र और #पिथौरागढ़ में #जगजीवन #राम #सरकारी #मेडिकल #कॉलेज की #आधारशिला रखना शामिल है। वहीं 2012 में ऋषिकेश में स्थापित एम्स के बाद आज राज्य को दूसरे एम्स की सौगात मिलने वाली है। रैली को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.