Megha Employment Fair on 12th January

0 0
Read Time:2 Minute, 52 Second

Thetimesofcapital/05/01/2022/Megha Employment Fair on 12th January 12 जनवरी को मेघा रोजगार मेला

प्रधानमंत्री स्वनिधि में ढाई करोड़ के ऋण वितरित किए जाएंगे

रतलाम 05 जनवरी 2022 रतलाम/ स्वामी विवेकानंद जयंती 12 जनवरी के अवसर पर प्रदेश के साथ ही रतलाम में भी मेगा रोजगार मेला आयोजित किया जाने वाला है जहां विभिन्न शासकीय योजनाओं में हितग्राहियों को करोड़ों रुपए के हितलाभ वितरित किए जाएंगे। प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना में लगभग ढाई हजार आवेदन स्वीकृत किए जा रहे हैं जिनमें ढाई करोड़ रुपए के #loan #ऋण लाभ हितग्राहियों को प्रदान किए जाएंगे।

Megha Employment Fair on 12th January

कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश पर उक्त रोजगार मेले को सफल बनाने और व्यापक ऋण लाभ वितरित करने के लिए जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक श्री दिलीप सेठिया द्वारा विकासखंडों में पहुंचकर विकासखंड स्तरीय बैंकर समन्वय सलाहकार समिति की बैठकें आयोजित करके अधिकारियोंए बैंकर्स के साथ योजनाओं में प्रकरणों की #loan #ऋण लाभ स्वीकृति की सघन समीक्षा की जा रही है।

Megha Employment Fair: श्री सेठिया ने बताया कि 12 जनवरी को जिले के महिला स्वयं सहायता समूहों को भी वृहद रूप से लाभान्वित किया जाने वाला है। समूहों को 3 करोड रुपए के ऋण लाभ वितरित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ग्रामीण पथ विक्रेता योजना में भी 672 आवेदन स्वीकृत होंगे। रोजगार मेले में 67 लाख रूपए के #loan #ऋण लाभ ऋण वितरित किए जाएंगे।

यह भी पढे आप भी पा सकते है पेंशन आपके बुढापे का सहारा बनेगी अटल पेंशन योजना

क्या है स्कीम का नाम जिससे पेंशन होगी प्राप्त अटल पेंशन योजना से जुड़कर पति पत्नी दोनों 10 हजार रुपये महीने तक पेंशन प्राप्त कर सकते हैं। जिसकी पुरी गारंटी सरकार देती है। बात करें बुढ़ापे की तो आम नागरीको को हर महीने 5 हजार रुपये पति और पत्नी को भी 5 हजार पेंशन मिलाकर आर्थिक तौर पर बड़ी राहत मिल सकती है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.