लाजिस्टिक् पार्क निर्माण के लिए NHAI को‌ प्रस्ताव भेजा

0 0
Read Time:3 Minute, 40 Second

Thetimesofcapital/22/12/2021/लाजिस्टिक् पार्क निर्माण के लिए नेशनल हाईवे अथॉरिटी को‌ प्रस्ताव भेजा

रतलाम ,22दिसम्बर| लाजिस्टिक् पार्क निर्माण औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री राजवर्धन सिंह प्रेमसिंह दत्तीगाव ने आज राज्य विधानसभा में विधायक चेतन्य काश्यप को‌‌ बताया कि रतलाम में प्रस्तावित औद्योगिक निवेश क्षेत्र में #लाजिस्टिकपार्कनिर्माण का सुझाव #NHAI नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया को दिया गया है। अथारिटी द्वारा आर्थिक-तकनीकी  मूल्यांकन उपरांत आगामी कार्रवाई प्रस्तावित की जाएगी । श्री काश्यप ने मंत्री जी से पूछा था कि मुख्यमंत्री जी ने रतलाम में प्रस्तावित औद्योगिक क्षेत्र में लाजिस्टिक्पार्क निर्माण के लिए #नेशनल #हाईवे #अथॉरिटी #ऑफ #इंडिया को जमीन‌ देने की घोषणा की थी , इस कार्य की क्या प्रगति है ?

देहली मूम्बई इंडस्डट्रीयल कारीडोर निर्माण से लाजिस्टिकपार्कनिर्माण को गती मिल रही है इसके लिये स्थानीय स्तर पर नेता प्रशासन पूर जौर कोशिश कर रहा है और जिससे की रतलाम शहर देश में एक अमिट छाप छोडेगा रतलाम शहर भारत देश का मुख्य केन्द्र बिन्दू के रूप में उभरेगा।

रतलाम शहर के पास से निकलने वाले देहली मूम्बई कॉरिडोर से जो कि भारत का सबसे लम्बा कारिडोर है देश के आर्थिक सामाजिक विकास में अहम भूमिका अदा करने जा रहा है इसका निर्माण 60प्रतिशत तक पूरा हो चूका है राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी द्वारा इस रोड निर्माण का टेस्ट ड्रायव कर चूके है। इसकी गूणवत्ता को परख चूके है।

यह भी पढे देहली मूम्बई कॉरिडोर 148 एन देश के विकास में रतलाम शहर मेन रोल प्ले करेगा।

यह भी पढे :– गडकरी ने यह बात तब कही जब वह राजस्थान के दौसा का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

#देहलीमूम्बईकॉरिडोर दौसा जिले से निकलने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी रतलाम के जावरा पहुंचे और 175 किलोमीटर की रफ्तार से दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे का रोड टेस्ट ड्राइव किया और इंदौर के लिए रवाना हो गए.

#देहली #मूम्बई #कॉरिडोर सुन राहगीर उठकर मस्ती करने लगेंगे, अब तक किसी भी गाड़ी के हॉर्न की आवाज सुनकर अक्सर गुस्सा आता है, लेकिन केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि अब थोड़ा और इंतजार करना होगा, उसके बाद आप सुनेंगे गाडिय़ों के हॉर्न की आवाज, तबला बांसुरी हारमोनियम की मधुर आवाज सुनाई देगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.