Laurence Vishnoi the master of 700 suitors: लोरेंस विश्नोई 700 सूटरों का आका

0 0
Read Time:2 Minute, 14 Second

लोरेंस विश्नोई 700 सुटरों का आका

Laurence Vishnoi the master of 700 suitors: National news, International news, Special news, Breaking news

Laurence Vishnoi the master of 700 suitors

लोरेंस विश्नोई 700 सुटरों का आका

इंटरनेशनल गेंगस्टर ने सिददू मूसेवाला को मौत के घाट उतार दिया प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछा किया जाकर आॅटोमेटिक वेपन से किया गया फायर जिसमें सिददू मूसेवाला की मौत हो गई

लारेंस विश्नोई फिलहाल Laurence Vishnoi the master of 700 suitors जेल में है ओर वही से पुरी गैंग को आपरेट कर रहा है। लारेंस गैंग के सदस्य की हत्या के बाद से बदला लेने का लारेंस विश्नोई गैंग सोच रही थी और शायद उसी बात का बदला लारेंस गैंग ने लिया है।

कनाडा में बैठे लाॅरेंस बिश्नोई के करीबी गोल्डी बरार ने दावा किया है विक्की मिददुखेडा के अलावा उसके खुद के भाई गुरूलाल बरार की हत्या के पीछे भी सिददू मूसेवाला था लेकिन अपने रसूख के दम पर वो बच गया था।

#Laurence #Vishnoi the #master of #700 #suitors मूसेवाला को पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव के पास फायरिंग में मौत हो चुकी है सिददू मूसेवाला पर लगभग 20 फायर किये गये जिसमें उनकी मौके पर मौत हो गई उसके अन्य साथी पर भी फायर हुए जो खख्मी है। गोलियो के निशान साफ तौर पर वाहन पर देखे जा सकते है।

खौफनाक होगा मंजर

जीसने भी फायरींग का यह मंजर देखा होगा खौफ से सहम डर गया होगा इतनी अधिक संख्या में गोलिया बरसाना कितना बडा हादसा है। सरकार को कानुन को इसके लिये नियम सख्त करने होंगे वरना यह आने वाले समय के लिये और घातक साबित होगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.