Karni Sena wants to rule, MP, Rajasthan, Gujarat, Chhattisgarh, 12 point demand

0 0
Read Time:6 Minute, 2 Second

Karni Sena wants to rule, MP, Rajasthan, Gujarat, Chhattisgarh,

Karni Sena wants to rule, MP, Rajasthan, Gujarat, Chhattisgarh, 12 point demand

Karni Sena wants to rule, MP, Rajasthan, Gujarat, Chhattisgarh: राज करना चाहती है करणी सेना एमपी राजस्थान गुजरात छत्तिगढ अबकी बार क्षत्रिय सरकार राज शेखावत, 12 सूत्री मांग

Madhya Pradesh INDIA/ RATLAM “अबकी बार क्षत्रियों की सरकार“ मुख्यतव क्षत्रियों की विधानसभा चुनावों मे ज्यादा से ज्यादा भागीदारी को लेकर भोपाल में होगा देश और मध्यप्रदेश के लाखों क्षत्रियों का महापड़ाव

मध्य प्रदेश में कई मुख्य मांगों को लेकर क्षत्रिय करणी सेना परिवार का भोपाल में महापड़ाव होने जा रहा है। 27 अगस्त 2023 सुबह 10 बजे भोपाल मध्यप्रदेश में होने वाले इस महापड़ाव में देशभर के लाखों क्षत्रिय आएंगे जो अपनी 12 सूत्री मांग को लेकर जंगी प्रदर्शन करेंगे। साथ ही देश भर से कई संत महात्मा भी इस महापड़ाव का हिस्सा बनेंगे।

पत्रकार वार्ता में उपरोक्त जानकारी देते हुए #क्षत्रियकरणीसेना परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष #डॉ.राजशेखावत और मध्य प्रदेश के अध्यक्ष इंदल सिंह राणा ने बताया कि राजनैतिक पार्टिया सालो से क्षत्रियों की उपेक्षा करती आई है। यह अब नहीं चलेगा, इसका बीड़ा क्षत्रिय करणी सेना ने उठाया है और क्षत्रिय करणी सेना परिवार के द्वारा समस्त क्षत्रियों की अध्यक्षता मे भोपाल में क्षत्रिय एकता महापड़ाव की तैयारियां की जा रही है।

पत्रकार वार्ता में उपरोक्त जानकारी देते हुए

विधान सभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे कई दल राजनीति में आ रहे है। क्षत्रीय करणी सेना भी मध्यप्रदेश राजस्थान गुजरात छत्तिसगढ सहित प्रदेशों में अपनी दावेदारी सिद्ध करने में लगी है चाहे उनका उददेश्य कुछ भी किन्तु यह बात साबीत होती है कि हर कोई अपना स्वार्थ सिद्ध करने में लगा हो उसके आगे की मंशा चाहे सामाजिक हो किन्तु सत्य तो यही है कि अपना हित कैसे हो यह बात आज जब रतलाम में क्षत्रीय करनी सेना ने प्रेसवार्ता की तो सामने आई।

Karni Sena wants to rule, MP, Rajasthan, Gujarat, Chhattisgarh, 12 point demand

इस महापड़ाव का उददेश्य क्षत्रियों के हितों की तरफ सरकार का ध्यान आकर्षित करना है। महापड़ाव का मुख्य उद्देश्य आने वाले विधानसभा चुनावों में क्षत्रियो की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित करना है।

इस आंदोलन के दौरान #ईडब्ल्यूएस की विसंगतियों को दूर करने, गौ रक्षा के लिए कड़े कानून बनाने को लेकर सरकार से दो टूक बात की जाएगी। इन माँगो पर सहमति बना कर ही महापड़ाव की पूर्णाहुति की जाएगी। सहमति नहीं बनने पर चुनावों में क्षत्रियों द्वारा करारा जवाब इन राजनैतिक पार्टियों को दिया जाएगा।

Karni Sena wants to rule, MP, Rajasthan, Gujarat, Chhattisgarh, 12 point demand

Karni Sena wants to rule, MP, Rajasthan, Gujarat, Chhattisgarh, 12 point demand

  1. सत्ता में भागीदारी राष्ट्रीय पार्टियों द्वारा त्रियों को उनके प्रमुख वाली समस्त विधानसभाओं में टिकिटो का वितरण करना।
  2. क्षत्रिय कल्याण बोर्ड और सवर्ण आयोग का गठन।
  3. सनातन बोर्ड के गठन किया जाए।
  4. #ईडब्ल्यूएस की सभी विसंगतियाँ मात्र 8 साल और कम आय प्रवधान किया जाए।
  5. क्षत्रियों के लिए प्रत्येक जिल्ले में हॉस्टल का निर्माण किया जाए।
  6. महापुरुषो भीर वीरांगनाओ का इतिहास संरक्षित करने हेतु आयोग का गठन किया जाए।
  7. प्रदेश से की शार्य कड़े कानून बनाना और गौ माता को राष्ट्रमाता का विवाने हेतु उत्तराखंड के तर्ज पर प्रदेश में बिल पास कर केंद्र को सुपर्द करना।
  8. लव जेहाद, लैंड जेहाद को पूर्णविराम देने हेतु कड़े कानून बनाना और शीघ्र अति शीघ्र अनुपालन करना।
  9. सभी भूतपूर्व सैनिकों और शहीदों के परिवारों को आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरियों में प्रधानता दी जाए।
  10. एट्रोसिटी का विरोध नहीं किंतु एट्रोसिटी के दुरुपयोग को रोकने हेतु कड़े कानून का गठन करना और प्रोत्साहन राशि का भुगतान बंद करना और गिरफ्तारी जाँच के पहचाना।
  11. का कोई विरोध नहीं किंतु आरक्षण की समीक्षा हो, क्रिमिलेयर का प्रावधान हो ताकि मंद वंचित लोगो तक लाभ पहुंच सके, आरक्षण का प्रावधान आर्थिक आधार पर हो।
  12. बुंदेलखंड संभाग को अलग राज्य घोषित किया जाए।
  13. #KarniSenaWantsToRule, #MP, #Rajasthan, #Gujarat, #Chhattisgarh, #12PointDemand
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment