fast bowler Jasprit Bumrah Happy Birthday

1 0
Read Time:3 Minute, 1 Second

Thetimesofcapital/06/12/2021/Indian fast bowler Jasprit Bumrah Happy Birthday

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को जन्मदिन की बधाई

भारतीय क्रिकेट टीम में एक नया सीतारा जो कि तेज गेंदबाज के रूप में भारत को मिला आज उन्ही तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का जन्म दिन है।
जसप्रीत बुमराह को उनके फेन बर्थ डे पर बधाई देने के लिये तांता लग गया है। बुमराह के चाहने वाले सुबह से ही बधाई संदेश सोशल मिडिया के मार्फत देते नजर आये बुमराह ने भी अपने टवीटकर खाते से टवीट किया है।

जसप्रीत बुमराह ने 2013 में अपनी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियन के लिए आईपीएल खेल में पदार्पण किया ओर तभी से जसप्रीत बुमराह अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे है भारतीय क्रिकेट टीम के एक अच्छे तेज गेंद बाज के तोर पर । बुमराह ने क्रिकेट के मैदान पर धमाका किया है। उनकी अनूठी गेंदबाजी एक्शन और डेथ ओवरों में भी किफायती ओवर देने की क्षमता ने उन्हें अपनी टीम के लिए एक खिलाडी के तौर पर बना दिया है।

Indian fast bowler Jasprit Bumrah Happy Birthday

तेज गेंदबाज ने बाद के आईपीएल सीज़न घरेलू क्रिकेट में अपना अच्छा फॉर्म जारी रखा और अंत में ऑस्ट्रेलिया के 2015.16 दौरे के दौरान भारतीय राष्ट्रीय टीम में शामिल हुए। कुछ साल बाद बुमराह ने टेस्ट में पदार्पण किया और जल्द ही सभी प्रारूपों में भारतीय टीम की एक निरंतर विशेषता बन गए। अपने अब तक के छोटे से करियर में बुमराह ने भारतीय जीत के लिए कई महत्वपूर्ण मंत्र दिए हैं।

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को जन्मदिन की बधाई

किकेट के खेल मैदान में बुमराह अच्छे अच्छे खिलाडीयों के पसने छूडा देते है उनकी तेज गेंद के आगे बेस्टमेन को टिकना मुश्किल हो जाता है। बुमराह एक खुशमिजाज खिलाडी है।किकेट के खेल मैदान में बुमराह अपनी रणनीति से विरोधी खेमे को परास्त करने की हमेशा कोशिश करते है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.