Historic Tricolor in Ratlam City: Biggest Sweetest Most Beautiful Tricolor, 22000 फीट का तिरंगा

0 0
Read Time:3 Minute, 49 Second

Historic Tricolor in Ratlam City

Historic Tricolor in Ratlam City सबसे बडा सबसे प्यारा सबसे न्यारा तिरंगा हमारा

Historic Tricolor in Ratlam City रतलाम शहर में ऐतिहासिक रूप से 22000 फीट का तिरंगा फहराया गया

रतलाम 13 अगस्त 2022/ हर घर तिरंगा अभियान के तहत रतलाम शहर में 13 अगस्त को ऐतिहासिक रूप से 22000 फीट लंबाई का तिरंगा झंडा फहराया गयां। हजारों लोगों की उपस्थिति में स्थानीय कालिका माता मंदिर परिसर स्थित झाली तलाब की पूर्ण गोलाई में 22000 स्क्वायर फीट आकार का तिरंगा झंडा फहराया गयां। इस अवसर पर जनप्रतिनिधि, अधिकारी, कर्मचारी, नागरिकगण मौजूद रहे।

विधायक श्री चैतन्य काश्यप की मंशा अनुसार कलेक्टर श्री नरेंद्र सूर्यवंशी की पहल पर रतलाम नगर निगम द्वारा निगमायुक्त श्री अभिषेक गहलोत के निर्देशन में अल्प अवधि में 22000 स्क्वायर फीट का तिरंगा झंडा तैयार किया जाकर ऐतिहासिक झाली तालाब पर फहराया गया। इस अवसर के साक्षी शहर के हजारों लोग बने, वातावरण देशभक्ति से ओतप्रोत था।

जोश के साथ लगे राष्ट्रीय सम्मान के नारों से परिसर गूंज उठा। नागरिकों ने हृदय की गहराइयों से तिरंगे झंडे के साथ अपनी आत्मीयता और गौरव को आत्मसात किया।

Historic Tricolor in Ratlam City: Biggest Sweetest Most Beautiful Tricolor, 22000 फीट का तिरंगा

इस अवसर पर विधायक श्री चेतन्य काश्यप ने कहा कि शहर ने इतिहास रचा है 22000 स्क्वायर फीट आकार के तिरंगे झंडे को शहर के ऐतिहासिक झाली तालाब पर फहराया गया है। राष्ट्र गौरव में अभिवृद्धि के इन क्षणों में उपस्थित हजारों लोग अभिभूत हैं।

हर घर तिरंगा अभियान के माध्यम से जन-जन अपने हृदय की गहराइयों के साथ राष्ट्रध्वज के गौरव से जुड़ा है। श्री कश्यप ने कहा कि अभियान में व्यापक रूप से आमजन तिरंगा यात्राओं में सम्मिलित हो रहे हैं।

Historic Tricolor in Ratlam City: Biggest Sweetest Most Beautiful Tricolor, 22000 फीट का तिरंगा

श्री कश्यप ने कहा कि विशाल ध्वज निर्माण द्वारा रतलाम शहर का नाम रोशन किया गया है। इसी प्रकार रतलाम शहर को एक विकसित स्वरूप दिया जाकर पूरे देश में शहर का नाम विकास के क्षेत्र में भी रोशन करेंगे। इस अवसर पर महापौर श्री पहलाद पटेल ने अपने उद्बोधन में कहां कि यह राष्ट्र गौरव का क्षण है, आम नागरिक राष्ट्र भावना से सराबोर है।

#Historic #Tricolor #in #Ratlam #City: #Biggest #Sweetest #Most #Beautiful #Tricolor, #22000 फीट का तिरंगा

कार्यक्रम में निगम अध्यक्ष श्रीमती मनीषा शर्मा, पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी, निगम के पार्षदगण भी उपस्थित थे।  संचालन श्री आशीष दशोत्तर ने किया। आभार श्री अभिषेक गहलोत ने माना।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *