Have you seen unaccounted wealth?

0 0
Read Time:3 Minute, 32 Second

Thetimesofcapital/28/12/2021/ Have you seen unaccounted wealth? बेहिसाब सम्पति क्या आपने देखी है ? पीयूष जैन की क्या है सच्चाई कहॉ से लाया बेहिसाब सम्पति
देश में अकूट सम्पदा के मालिक चोरी छिपे बैठे है, किन्तु क्या हो रहा है किसी को पता नही चलता ऐसा ही यह मामला है। जीएसटी इंटेलिजेंस अहमदाबाद के महानिदेशक ने उत्तर प्रदेश के व्यवसायी पीयूष जैन से जुड़े एक बड़े कर चोरी रैकेट का खुलासा किया है जिसके व्यवसाय और आवासीय परिसरों में करदाताओं को Rs194.45 करोड़ नकदए 23 किलोग्राम सोना और ₹6 करोड़ मूल्य का बेहिसाब नगदी । ।

बेहिसाब सम्पति क्या आपने देखी है ? पीयूष जैन की क्या है सच्चाई कहॉ से लाया बेहिसाब सम्पति अहमदाबाद की जीएसटी इंटेलिजेंस जोनल यूनिट ने 22 दिसंबर को कानपुर में शिखर ब्रांड पान मसाला और तंबाकू उत्पादों के निर्माता ओडोकेम इंडस्ट्रीज में तलाशी अभियान शुरू किया था

Have you seen unaccounted wealth? महानिदेशकए जीएसटीआई द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसारए कानपुर में ओडोकेम के कारखाने और व्यावसायिक परिसर से Rs177 45 करोड़ नकद जबकि उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आवासीय परिसर से Rs17 करोड़ नकद और 23 किलोग्राम सोना पाया गया।

बेहिसाब सम्पति क्या आपने देखी है ? पीयूष जैन की क्या है सच्चाई कहॉ से लाया बेहिसाब सम्पति चूंकि श्री जैन के आवास से बरामद सोने की छड़ें विदेशी चिह्नों पर हैं, इसलिए राजस्व खुफिया निदेशालय डीआरआई को आयकर विभाग के अलावा आगे की जांच के लिए रोपित किया गया है क्योंकि Rs 194.45 करोड़ नकद की वसूली इतिहास में सबसे बड़ी है। केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर बोर्ड सीबीआईसी

बेहिसाब सम्पति क्या आपने देखी है ? पीयूष जैन की क्या है सच्चाई कहॉ से लाया बेहिसाब सम्पति कथित तौर पर माल ट्रांसपोर्टर द्वारा नकली चालान और बिना ई.वे बिल के माल भेजने के माध्यम से धन उत्पन्न किया गया था।

Have you seen unaccounted wealth? श्री जैन को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें अदालत में पेश किया गया जहां अधिकारियों को उनकी 14 दिन की हिरासत मिली है। उसे आगे की जांच के लिए अहमदाबाद लाया जाएगा।

Have you seen unaccounted wealth? अतिरिक्त महानिदेशक विवेक प्रसाद ने एक बयान में कहा कि पूछताछ के दौरान श्री जैन ने स्वीकार किया था कि उनके परिसर से बरामद नकद माल और सेवा कर, जीएसटीद्ध का भुगतान किए बिना माल की बिक्री से संबंधित था.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.