गृह प्रवेश प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी

0 0
Read Time:3 Minute, 17 Second

Thetimesofcapital/22/02/2022/ गृह प्रवेश प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी

मुख्यमंत्री श्री चौहान बुधवार को जिले के हितग्राहियों के बैंक खातों में

सवा तीन करोड़ रुपए किस्त राशि अंतरित करेंगे

जावरा के हितग्राही से होगा संवाद

रतलाम/ प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान 23 फरवरी को भोपाल राज्य स्तरीय कार्यक्रम से वर्चुअल प्रदेश के हितग्राहियों को गृह प्रवेश करवाएंगे, भूमिपूजन करेंगे

आवासों की किस्त राशि बैंक खातों में अंतरित करेंगे। इस अवसर पर रतलाम जिले के 339 हितग्राहियों के बैंक खातों में मुख्यमंत्री द्वारा सवा तीन करोड़ रुपए की किस्तों की राशि सिंगल क्लिक द्वारा अंतरित की जाएगी।

इस दौरान मुख्यमंत्री जावरा नगर पालिका क्षेत्र के हितग्राही से संवाद करेंगे।

गृह प्रवेश प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी: 23 जनवरी को रतलाम जिले के नगर निगम रतलाम के 159 हितग्राहियोंए जावरा के 29, आलोट के 63, पिपलोदा के 9, बड़ावदा के 3, ताल के 58, सैलाना के 4, नामली तथा धामनोद के 7. 7 हितग्राहियों के बैंक खातों में राशि अंतरित करेंगे। इसके अलावा 487 हितग्राहियों के आवासों का भूमिपूजन तथा 1014 हितग्राहियों का गृह प्रवेश कराएंगे।

परियोजना अधिकारी शहरी विकास अभिकरण श्री अरुण पाठक ने बताया कि जिले के सभी नगरीय निकायों में जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में कार्यक्रम आयोजित होंगे।

@गृह #प्रवेश #प्रधानमंत्री #आवासयोजना #शहरी: कमजोर आय वर्ग श्रेणी के पंजीकृत निर्माण श्रमिक, जो हितग्राही अंश की पूर्ति करने में सक्षम नहीं होते हैं. को भी उनके अंशदान की पूर्ति में राज्य के द्वारा एक लाख #LOAN रूपये तक अतिरिक्त अनुदान मुख्यमंत्री भवन एवं संनिर्माण कर्मकार आवास योजना के माध्यम से उपलब्ध कराया जा रहा है।

आवास की रजिस्ट्री में प्रथम नाम हितग्राही परिवार की महिला का अंकित किया जा रहा है।

#गृह #प्रवेश #प्रधानमंत्री #आवास #योजना #शहरी: प्रदेश में विशेष प्रयासों से EWS, LIG तथा MIG श्रेणी के 1 लाख 20 हजार आवासहीन परिवारों को भी आवास निर्माण के लिए ब्याज सब्सिडी #LOAN राशि रु 2 लाख 67 हजार रूपये तक उपलब्ध करायी गई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रतलाम रोजगार: जिले के युवाओं को मिल रहा रोजगार

Wed Feb 23 , 2022
Thetimesofcapital/23/02/2022/रतलाम रोजगार रतलाम जिले के युवाओं को मिल रहा रोजगार @रतलाम रोजगार विधायक श्री चेतन्य काश्यप तथा कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने रोजगार मेले का निरीक्षण किया तथा ऑफर लेटर वितरित किए 379 युवाओं का रोजगार के लिए चयन हुआ रतलाम रोजगार: रतलाम के सैलाना रोड स्थित शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण […]
रतलाम रोजगार: रतलाम जिले के युवाओं को मिल रहा रोजगार

You May Like