Firing in Ratlam city: शहर में गोलीबारी, देखे विडियों

0 0
Read Time:4 Minute, 51 Second

Thetimesofcapital/22/01/2022/Firing in Ratlam city, watch videos रतलाम शहर में गोलीबारी, देखे विडियों

रतलाम शहर में गोलीबारी मामले में प्रशासन ने बडी कार्यवाही की है गोली चलाने वाले के घर पर प्रशासन ने सरकारी बुलडोजर चलवा दिया।

रतलाम शहर में गोलीबारी #Firing in @Ratlam #city, watch videos रतलाम के भाटों का वास मोमनपुरा से जुडे इलाकों में पिछली शाम सोहनलाल खन्निवाल की दुकान पर तीन आरोपियों ने पिस्टल से फायर किए थे। बता दे रतलाम शहर में यह पिस्टल से वारदात को अंजाम देना आम बात सी लग रही है इससे प्रतित होता है की प्रशासन कानुन का डर खत्म होता जा रहा है।

@रतलाम #शहर में #गोलीबारी Firing in Ratlam city, watch videos पिस्टल से फायर करने के चंद मिनट बात चार घण्टों के भीतर प्रशासन के अमले ने फायरिंग के आरोपियों के अवैध तरीके से बनाए गए मकानों को बुलडोजर चलाकर नस्ट कर दिया। इतना ही नहीं सड्ढट्टा कारोबार से जुडे होने के कारण फरियादी सोहनलाल खन्निवाल के अवैध निर्माण भी ध्वस्त कर दिए गए।

अतिक्रमण हटाने की इस कार्यवाही के दौरान पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ,एडीएम एमएल आर्य समेत नगर निगम का अतिक्रमण रोधी दस्ता और अफसर मौजूद थे। समाचार लिखे जाने तक तोडफोड की यह कार्यवाही जारी थी।

रतलाम शहर में गोलीबारी Firing in Ratlam city, watch videos

@रतलाम #शहर में #गोलीबारी Firing in Ratlam city, watch videos

देखे विडियों मात्र दो सप्ताह में यह तीसरी घटना कह सकते है इससे पूर्व रेलवे कालोनी में भी इसी प्रकार का एक मामला सामने आया था व एक सप्ताह पूर्व भी लोकेन्द्र टाकिज चौराहे पर इस प्रकार का मामला देखने को मिला था।

क्या था पुरा मामला पढे:–

सट्टे के विवाद को लेकर चली गोलियां टीआई समेत तीन पुलिस अधिकारी निलम्बित देखें विडीयो

रतलाम शहर में भाटों का वास इलाके में हुई गोलीबारी के पीछे सड्ढट्टे का विवाद मुख्य कारण था। क्षेत्र में सड्ढट्टा संचालित होने की जानकारी सामने आने के बाद एसपी गौरव तिवारी ने माणकचौक थाना प्रभारी समेत तीन पुलिस अधिकारियो को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है।
गोलीबारी की घटना के तत्काल बाद मीडीया से चर्चा करते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि बालाजी नमकीन नामक दुकान का संचालन करने वाले सोहनलाल राठौड ने बताया कि सोहनलाल और जावेद शाम को अपनी दुकान का काम कर रहे थे कि तभी तीन आरोपियों अकबर घोसी अफसार और गोलू सालवी ने उन पर फायरिंग की।

Firing in Ratlam city: शहर में गोलीबारी, देखे विडियों

Firing in Ratlam city: शहर में गोलीबारी, देखे विडियों सोहनलाल ने पुलिस को बताया कि उक्त आरोपीगण उससे अवैध वसूली करने का दबाव बना रहे थे। उनका कहना था कि सोहनलाल सड्ढट्टा चलाता है इसलिए वे सोहनलाल से अवैध वसूली करना चाहते थे। इसी बात को लेकर कुछ दिन पूर्व भी विवाद हुआ था।

Firing in Ratlam city: शहर में गोलीबारी, देखे विडियों एसपी ने बताया कि क्षेत्र के नागरिकों की शिकायतें सामने आने और इलाके में सड्ढट्टा व्यवसाय संचालित होने की जानकारी मिलने पर माणकचौक टीआई दिलीप राजोरियाएबीट प्रभारी एसआई निशा चौबे और एएसआई दिनेश भावी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। सोहनलाल और जावेद की रिपोर्ट पर तीनों आरोपियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.