“Fire broke out outside” बिहार बंद के दौरान पटना में आरजेडी कार्यालय के बाहर लगाई आग

0 0
Read Time:2 Minute, 44 Second

Thetimesofcapital/28/01/2022/ “Fire broke out outside” बिहार बंद के दौरान पटना में आरजेडी कार्यालय के बाहर लगाई आग: Fire broke out outside RJD office in Patna during Bihar bandh.

बिहार बंद के दौरान पटना में आरजेडी कार्यालय के बाहर लगाई आग
छात्र संघों के द्वारा किये गये बिहार बंद का असर देखने को मिल रहा है जहा देखे वहा सुनसान सडके नजर आ रही है बिहार बंद के दौरान पटना आरजेडी कार्यलय के बाहर प्रदर्शन करने वालो ने आग लगा दी ।
बिहार बंद का असर पुरे बिहार में देखने को मिल रहा है।

Bihar bandh: रेलवे भर्ती बोर्ड एनटीपीसी रिजल्ट मामले पर विवाद को लेकर छात्र संगठनों की ओर से बुलाए गए बिहार बंद का सड़कों पर असर पुरजोर शुरू हो गया। रेलवे की नौकरियों में उम्मीदवारो के द्वारा परीक्षाओं में धांधली का आरोप लगाकर पिछले पांच दिन से आंदोलन कर रहे है।

Fire broke out outside RJD office in Patna during Bihar bandh.
प्रदर्शन के हिंसक होने पर पुलिस कार्रवाई के बाद छात्र संगठनों ने बिहार बंद का ऐलान किया था। राजनैतिक पार्टीयो ने Bihar bandh: बिहार की विपक्षी पार्टियों के साथ ही सत्तारूढ़ एनडीए के सहयोगी दल विकाशशील इंसान पार्टी ने भी बंद को अपना समर्थन दिया है।
यह भी उतरे समर्थन में

Bihar bandh: आंदोलन के समर्थन में 4 छात्र संगठन उतर आए राजद वाम और तमाम महागठबंधन की पार्टियां छात्रों के समर्थन में उतर आईं हैं पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी भी सड़क पर उतरी है

पुलिस प्रकरण किये गये: Fire broke out outside RJD office in Patna during Bihar bandh.
Bihar bandh: प्रदर्शनकारियों में 500 से अधिक छात्रों के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है. पुलिस ने छात्रों के इस आंदोलन को काबू में करने के लिए छह कोचिंग संस्‍थानों और 16 छात्रों के खिलाफ नामजद दर्ज की है. इसके बाद शुरू हुआ विवाद अब सियासत का अखाड़ा भी बनता जा रहा है. बिहार और उत्तर प्रदेश के बड़े नेता इसमें दिलचस्पी लेने लगे.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.