DIPAWLI Before That शासकीय सेवकों, आउटसोर्स कर्मियों को वेतन, Good News 21Oct

0 0
Read Time:2 Minute, 12 Second

DIPAWLI Before That वित्त विभाग के निर्देश

DIPAWLI Before That वित्त विभाग के निर्देश

DIPAWLI Before That

रतलाम 20 अक्टूबर 2022/ सभी शासकीय सेवकों का वेतन और आउटसोर्स कर्मचारियों के पारिश्रमिक /मानदेय का भुगतान दीपावली के पहले किया जायेगा, वित्त विभाग ने इस संबंध में सभी विभागों को निर्देश जारी कर दिए हैं। सभी आहरण संवितरण अधिकारियों को वेतन भुगतान के लिए तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान और वित्त मंत्री श्री जगदीश देवड़ा ने सभी शासकीय सेवकों और आउटसोर्स कर्मियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ दी है। वित्त विभाग द्वारा मध्यप्रदेश कोषालय संहिता 2020 में दी गई शक्तियों का प्रयोग करते हुए यह निर्णय लिया गया है कि अक्टूबर 2022 के वेतन, मानदेय /पारिश्रमिक का भुगतान जो नवंबर 2022 में देय है उसे दीपावली पर्व को ध्यान में रखते हुए दीपावली के पहले कर दिया जाए। यह भी निर्णय लिया गया है कि आउटसोर्स एजेंसी को भी माह अक्टूबर हेतु व्यवसायिक सेवाओं के लिए आउटसोर्स कर्मियों के पारिश्रमिक का भुगतान दीपावली के पूर्व किया जाये।

राज्य शासन के सार्वजनिक उपक्रम, स्थानीय निकाय, विश्वविद्यालय, स्वशासी निकायों आदि संस्थानों को भी परामर्श दिया गया है कि वे अपने संस्थानों की वित्तीय स्थिति को ध्यान में रखते हुए शासन के निर्देशानुसार कार्रवाई पर विचार कर सकते हैं

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *