Digvijay Singh went viral

0 0
Read Time:3 Minute, 33 Second

Thetimesofcapital/26/12/2021/  दिग्विजय सिंह हूए वायरल, Digvijay Singh went viral

पूर्व मध्यप्रदेश के सीएम दिग्विजय सिंह एक बार फिर सुर्खीयों में है। दिग्विजय सिंह अपने तीखे वाणों के प्रहार से रूक रूक कर वार करने से नही हिचते ऐसा ही मामला आज देखने को मिला जब दिग्विजय सिंह ने कूछ ऐसा कर डाला कि वीडियों वायरल हो गया।

दिग्विजय सिंह हूए वायरल, वीडियो में दिग्विजय सिंह बता रहे हैं कि किस उम्र की महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित हैं, और कौन से कपड़े पहनने वाली लड़कियां पीएम मोदी से प्रभावित नहीं हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि प्रियंका गांधी ने एक बड़ी इंटरेस्टिंग बात बताई थी जो हमारे दिमाग में कभी नहीं आई थी।

Digvijay Singh went viral मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह का एक बयान सामने आयां उनका कहना है कि जींस पहनने वाली और मोबाइल इस्तेमाल करने वाली लड़कियां नहीं बल्कि 40 50 साल की महिलाएं ही पीएम मोदी से प्रभावित हैं ।
इस बयान वाला दिग्विजय सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि भोपाल में जन जागरण शिविर को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कही थी।

दिग्विजय सिंह का वीडियो हूआ वायरल video of digvijay singh went viral मानसिक संतुलन खो चुके हैं दिग्विजय सिंह बीजेपी विधायक ने कहा

दिग्विजय सिंह हूए वायरल, Digvijay Singh went viral दिग्विजय सिंह के द्वारा दिए पीएम मोदी पर विवादित बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने ऐतराज जताया है। इस पर विधायक रामेश्वर शर्मा का कहना है कि दिग्विजय सिंह अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। महिलाओं को लेकर उनकी यह अशोभनीय स्तर की सोच है। दिग्विजय सिंह अब पागलपन के दौर से गुजर रहे हैं। इसी बात पर सोनिया गांधी से मैं पूछता हूं कि ऐसे व्यक्ति को पार्टी में रखा ही क्यों है जो इस प्रकार की अभद्र भाषा का प्रयोग करें।
# दिग्विजय सिंह हूए #वायरल, #DigvijaySingh went #viral आप को बता दे की यह वही दिग्विजय सिंह हैं जिन्होंने कांग्रेस पार्टी की सांसद रह चुकी मीनाक्षी नटराजन के लिए अपशब्द इस्तेमाल किये थे।
#video of #digvijaysingh #went #viral महिलाओं को पूजनीय माना जाता है। महिलाऐं हमारी मॉ बहन हो सकती है क्या दिग्विजय सिंह को इस बात का ज्ञान नहीं महिलाओं के नाम से राजनीति करना दिग्विजय सिंह को शोभा नहीं देता।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.