कांग्रेस हूइ घायल: कमलनाथ के रतलाम आने के पहले कांग्रेस हूइ घायल,sad news 22 April

0 0
Read Time:4 Minute, 13 Second

Thetimesofcapital/17/04/2022/Ratlam/ कांग्रेस हूइ घायल: कमलनाथ के रतलाम आने के पहले कांग्रेस हूइ घायल 22 April

कांग्रेस हूइ घायल: Congress got injured before Kamal Nath came to Ratlam

रतलाम कमलनाथ के रतलाम आने के पहले कांग्रेस हूइ घायल
म.प्र. के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के रतलाम आगमन के 5 रोज पहले रतलाम कांग्रेस बुरी तरह से घायल हो गई है।

कांग्रेस हूइ घायल: शहर कांग्रेस को लगी इन चोंटो का इलाज करने में कांग्रेस के पदाधिकारी जोर शौर से जुट गये है। अब यह देखना है कि कमलनाथ जी के आगमन के पहले कांग्रेस कितनी उभर पाती है।
देश.

कांग्रेस हूइ घायल: महिला नेत्री अदिति दवेसर की जिन्होने पूर्व में रतालाम विधायक का चुनाव चेतन्य काश्यप के सामने लडा था जीसमें हार का सामना करना पडा था।कांग्रेस का दामन छोड बीजेपी में शामिल हो रही है कमलनाथ के रतलाम दौरे के पहले इस तरह बची खुची कांग्रेस भी इस तरह से बिमार घायल हो जावेगी इस बात का पता नही था।

खैर कांग्रेस को इन सब से उबरने में कितना समय लगेगा यह तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा कहॉ तक कांग्रेस के जिम्मेदार अपनी कमर कसके रख पाते है।

कांग्रेस हूइ घायल: कमलनाथ के रतलाम आने के पहले कांग्रेस हूइ घायल 

कांग्रेस हूइ घायल: कांग्रेस जिला अध्यक्ष महेन्द्र कटारिया शहर में कही जा रहे थे उसी दौरान उनका वाहन स्लिप हो गया जिससे की उनके हाथ में फेक्चर होना बताया गया है। जो बात सामने आयी वह यह है कि कमलनाथ के आने की तैयारीयो को लेकर रूप रेखा मिटिंग की तैयारीयों में व्यस्त थे ओर इसी कारण उनका वाहन स्लिप हो गया होगा। इस बात से उनके मित्र एवं साथी एकाएक घबरा गये।

बची कांग्रेस में अपने ही छोड रहे दामन

कमलनाथ के रतलाम आने के पहले कांग्रेस हूइ घायल

#कांग्रेस #हूइ #घायल: पूर्व सीएम म.प्र. कमलनाथ के रतलाम दौरे के पहले कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पदाधीकारी का इस प्रकार से कांग्रेस का दामन छोड कर जाना यह बात कुछ हजम होती नजर नही आ रही इसके पिछे की मंशा क्या होगी यह बताना अभी फिलहाल मुश्किल है।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष द्वारा कमलनाथ के आने की तैयारीयो को लेकर रूप रेखा तैयारी की जा रही है उनके इस प्रकार घायल हो जाने से कही न कही कांग्रेस के होने वाले कार्यक्रम में कमी देखने को मिलेगी।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष महेन्द्र कटारिया शहर में अच्छा कार्य कर रहे है इसमें कोई दो मत नही किन्तु टांग खेचने वाले भी होते है. कांग्रेस जिला अध्यक्ष महेन्द्र कटारिया पूरी कोशिश करने में लगे है कि कमलनाथ का दौरा अच्छे से हो जावे चूकी कमलनाथ आने वाले चुनावों की शुरूआत भी रतलाम से करने वाले है इसलिये महत्व और भी बढ जाता है कि यह कायक्रम कितना सफल रहेगा और इस कार्यक्रम को सफल बनाने वाले कितने सम्मिलित होेगे सब कुछ निर्भर करता है आने वाले दिवस पर.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.