आओं देखे अतरंगी रे: अक्षय, सारा धनूष चला

0 0
Read Time:4 Minute, 9 Second

Thetimesofcapital/24/12/2021/आओं देखे अतरंगी रे अक्षय सारा धनूष चला “Come see Atrangi Re”

आप इसको देख कर #क्रिसमस की छूटटीया इंजाय कर सकते है। #क्रिसमस की छुट्टियां मना सकते हैं “Come see Atrangi Re” एक बेहत अच्छी छूटटीया मनाने इंजाय करने के लिये अतरंगी चकाचक है फिल्म है इसकी स्टोरी में छाए सारा.धनुष और अक्षय
“Come see Atrangi Re” इस फिल्म में मनोरंजन की खुबिया है सारा अली खान इससे ने बेहतर प्रदर्शन किया है यह एक अच्छे मनोरंजन के साथ 2021 को विदा कहने का समय है।

आओं देखे अतरंगी रे: अक्षय, सारा धनूष चला क्या है वह मूल बात जिसे लेकर आप या तो सिनेमाघरों में जाते हैं या फिर स्क्रीन को ऑन करते हैं। “Come see Atrangi Re” अतरंगी रे आपके सामने वह कहानी पेश करती है जिसमें रोमांस है इमोशन है और ड्रामा भी सब कुछ ऐसा जैसा परिवार के साथ देख सकें।

आओं देखे अतरंगी रे 2021: अक्षय, सारा धनूष चला

आओं देखे अतरंगी रे: अक्षय, सारा धनूष चला डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस फिल्म के साथ आप क्रिसमस की छुट्टियां मना सकते हैं“Come see Atrangi Re” और आने वाले साल का स्वागत कर सकते हैं। लंबे समय बाद ऐसी फिल्म आपके सामने है फिल्म के लेखक हिमांशु शर्मा और निर्देशक आनंद एल राय के साथ पूरी टीम का काम तारीफ के काबिल है।

आओं देखे अतरंगी रे: अक्षय, सारा धनूष चला आनंद एल राय के सिनेमा में लड़खड़ाने के बाद पटरी पर आ जाते रिश्तों का अहम रोल होता है। “Come see Atrangi Re” ऐसा यहां भी है फिल्म बिहार से शुरू होती है जहां रिंकू सूर्यवंशी ;सारा अली खान की शादी उसकी नानी सीमा बिस्वास और बाकी रिश्तेदार दिल्ली से आए तमिल भाषी विष्णु धनुष से जबरदस्ती करा देते हैं। इस शादी के लिए लड़के को उठा लिया जाता है।

आओं देखे अतरंगी रे: अक्षय, सारा धनूष चला रिंकू को विष्णु बताता है कि दो दिन बाद उसकी सगाई होने वाली है और यह लव मैरिज होगी। क्योंकि वह किसी और से प्यार करती है। नाम है सज्जाद अली अक्षय कुमार सज्जाद के लिए वह पिछले चौदह साल में 21 बार घर से भागी है और हर बार पकड़ी गई। तय होता है कि विष्णु शादी कर ले तो दोनों अपने.अपने रास्तों पर निकल जाएंगे।

आओं 2021देखे अतरंगी रे: अक्षय, सारा धनूष चला

आओं देखे अतरंगी रे: अक्षय, सारा धनूष चला फिल्म की खूबसूरती इसके किरदार हैं। सारा अली खान यहां ठेठ देसी गर्ल हैं। पूरी कहानी के केंद्र में हैं। सारी बातें उनके इर्द.गिर्द हैं। अपने रोल से उन्होंने पूरा न्याय किया है।

#आओं #देखे #अतरंगी #रे: #अक्षय, #सारा #धनूष चला जोरदार गाने पर उनका डांस एक अलग असर पैदा करता है धनुष शानदार अभिनेता हैं और यहां वह अपनी पहचान के अनुरूप हैं। चाहे प्यार का मामला हो या कॉमिक टाइमिंग का वह नहीं चूकते। अक्षय कुमार के साथ अच्छी बात यह है कि उन्होंने कहानी में अपने रोल की नजाकत को समझते हुए इसे निभाया है।

अतरंगी रे में रोमांस इमोशन और ड्रामा भरपूर है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.