मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जावरा विधायक डा. पाण्डेय के सुपुत्र एवं पुत्रवधु को आशीर्वाद दिया

0 0
Read Time:3 Minute, 19 Second

Thetimesofcapital/11/12/2021/ मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जावरा विधायक डा. पाण्डेय के सुपुत्र एवं पुत्रवधु को आशीर्वाद दिया ,मुख्यमंत्री श्री चौहान रतलाम में पत्रकारों से रुबरु हुए

रतलाम 11 दिसम्बर 2021/ मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान शनिवार को रतलाम आगमन पर हैलीपेड पर पत्रकारों से रुबरु हुए। पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि रतलाम शहर में दोनों डोज का टीकाकरण कार्य शत-प्रतिशत पूर्ण हो गया है। इसके लिए सांसद, विधायकगण, सभी जनप्रतिनिधि, कलेक्टर, प्रशासनिक व स्वास्थ्य अमला तथा मीडिया के बंधु बधाई के पात्र हैं।

श्री चौहान ने कहा कि पहले व दूसरे डोज का टीकाकरण पूर्ण कर रतलाम शहर ने म.प्र. में रिकार्ड बनाया है और प्रसन्नता की बात है कि रतलाम जिले के ग्रामीण क्षेत्र में भी 90 प्रतिशत लोगों को दूसरा डोज लग गया है और शीघ्र ही रतलाम म.प्र. का ऐसा पहला जिला होगा जो दूसरे डोज का कार्य शत-प्रतिशत पूर्ण कर लेगा।

Chief Minister Shri Chouhan interacts with journalists in Ratlam

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर सभी आवश्यक कदम सरकार द्वारा उठाए जा रहे हैं। आक्सीजन प्लांट भी पूरी तरह से तैयार है। आक्सीजन की शुद्धता भी 96 प्रतिशत आ रही है। सभी आवश्यक उपकरण भी पर्याप्त संख्या में उपलब्ध है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि रतलाम हमारा बढता हुआ महानगर है। वे आगामी जनवरी माह में पुनः रतलाम आएंगे और योजनाओं व कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की स्थिति को देखेंगे और प्रगति की समीक्षा करेंगे।

इस अवसर पर सांसद श्री गुमानसिंह डामोर, रतलाम विधायक श्री चैतन्य काश्यप, ग्रामीण विधायक श्री दिलीप मकवाना, श्री राजेन्द्रसिंह लुनेरा, कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी, सीईओ जिला पंचायत श्रीमती जमुना भिडे, अपर कलेक्टर श्री एम.एल. आर्य, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डा. इन्द्रजीत बाकलवार, एसडीएम श्री अभिषेक गेहलोत, सहित अन्य अधिकारी, जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक तथा पत्रकारगण व मीडियाकर्मी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जावरा विधायक डा. पाण्डेय के सुपुत्र एवं पुत्रवधु को आशीर्वाद दिया

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.